रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न

इंस्टंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं

रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न

यह ऑफर देश भर में रिलायंस डिजिटल/माय जियो स्टोर और ऑनलाइन reliancedigital.in पर लागू है।

जयपुर। इस दीपावली, रिलायंस डिजिटल की ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ सेल, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स पर ब्लॉकबस्टर डील्स के साथ इंडिया के फेस्टिव जश्न को और भी खास बनाने के लिए तैयार है। ग्राहक 3 नवंबर, 2024 तक लीडिंग बैंक कार्ड्स से की गई खरीदारी पर 15000 रुपए तक इंस्टंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

यह ऑफर देश भर में रिलायंस डिजिटल/माय जियो स्टोर और ऑनलाइन reliancedigital.in पर लागू है। इसके अलावा, इन-स्टोर शॉपर्स 22500 रुपए तक के लाभ के साथ कई फाइनान्स विकल्पों का फायदा भी उठा सकते हैं, जिससे नई आई टेक्नोलॉजी में अपग्रेड करना पहले से कहीं अधिक आसान हो गया है।

रिलायंस डिजिटल द्वारा पेश की गई कुछ बेहतरीन डील्स इस प्रकार हैं:
सैमसंग नियो QLED TV में अपग्रेड करें और 41990/- कीमत वाला 43 इंच का स्मार्ट टीवी 3 साल की वारंटी और 1990 रुपए* से शुरू होने वाली EMI के साथ फ्री पाइए।

46900 कीमत वाली Apple वॉच सीरीज़ 10 अब 44900रुपए* में उपलब्ध है। पाइए AirPods 4, 11900 रुपए* से शुरू और JBL Live Beam 3 जिसकी कीमत 24999 रुपए है मात्र 12599 रुपए* में।

Read More कांग्रेस में टिकटों का इंतज़ार जारी, दिल्ली तक टकटकी लगाए बैठे दावेदार

इंस्टंट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस का फायदा उठाइए, 45900 रुपए में iPhone 14 में अपग्रेड हो जाइए। Motorola और Google Pixel फोन सीरीज़ की विशाल रेंज भी उपलब्ध है सिर्फ और सिर्फ रिलायंस डिजिटल में, वो भी आकर्षक कीमतों पर।

Read More कुशलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष का बढ़ाया 60 दिन के लिए कार्यकाल

होम एंड किचन अप्लायंसेस पर “ज्यादा खरीदें, ज़्यादा बचाएं” ऑफर के साथ अपनी सेविंग्स को कई गुना बढ़ाएं। इस ऑफर के साथ, ग्राहक एक खरीदकर 5% छूट पा सकते हैं, 2 खरीदकर 10% छूट पा सकते हैं, 3 और उससे ज्यादा खरीदकर 15% छूट पा सकते हैं, साथ ही अनलिमिटेड डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Read More मोती डूंगरी गणेश जी ने धारण की सुनहरी पीत पोशाक

पाइए लैपटॉप की विशाल रेंज पर 20000 रुपए तक का फायदा, साथ ही 50999 रुपए से शुरू होने वाले 3050 ग्राफिक्स कार्ड्स वाले गेमिंग लैपटॉप पर शानदार डील्स।

पाइए वॉशर ड्रायर, 47000 रुपए से शुरू और घर ले जाइए 7295 रुपए कीमत वाला एयर फ्रायर फ्री 28990 रुपए से शुरू होने वाले 1.5 टन 3 स्टार स्मार्ट एसी के साथ गर्मी से राहत पाइए, खरीदें 47990 रुपए से शुरू होने वाले चुनिंदा साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर और पाइए 7295 रुपए कीमत का एयर फ्रायर 1499 रुपए में।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान उपचुनाव: शेखावाटी क्षेत्र की दुश्मन है कांग्रेस, यमुना जल समझौते को रद्द करने की थी प्लानिंग: भजनलाल राजस्थान उपचुनाव: शेखावाटी क्षेत्र की दुश्मन है कांग्रेस, यमुना जल समझौते को रद्द करने की थी प्लानिंग: भजनलाल
कांग्रेस के समय मेवात में साइबर क्राइम था चरम पर, हमने साइबर ठगों की तोड़ी कमर
AU Small Finance Bank: मुनाफा 42 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि के साथ 571 करोड़ रुपए तक पहुंचा
कांग्रेस प्रत्याशी सिंबल लेने पहुंचे पीसीसी मुख्यालय, संगठन ने किया जीत का दावा
RBI@90 Quiz: राजस्थान का राज्य स्तरीय राउंड के विजेता घोषित
पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने की जम्मू-कश्मीर विधान सभा चुनावों की समीक्षा बैठक
कांग्रेस प्रत्याशियों ने गोविंद डोटासरा से की मुलाकात, टिकट के लिए व्यक्त किया आभार 
उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे