जलापूर्ति की मांग को लेकर रेलवे ट्रेक पर पहुंचे किरोड़ी मीणा

विभाग के अधिकारियों से बातचीत की

जलापूर्ति की मांग को लेकर रेलवे ट्रेक पर पहुंचे किरोड़ी मीणा

पानी को लेकर चल रही सियासत पटरी पर जा पहुंची। राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडीलाल मीणा के नेतृत्व में सैकड़ों महिला एवं पुरुषों ने नियमित जलापूर्ति की मांग को लेकर रेलवे ट्रेक पर अधिकार कर लिया।

दौसा। पानी को लेकर चल रही सियासत पटरी पर जा पहुंची। राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडीलाल मीणा के नेतृत्व में सैकड़ों महिला एवं पुरुषों ने नियमित जलापूर्ति की मांग को लेकर रेलवे ट्रेक पर अधिकार कर लिया। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद डॉ. मीणा जिले के प्रभारी मंत्री विश्वेन्द्र सिंह एवं कलक्टर कमर चौधरी तथा जलदाय विभाग के अधिकारियों से बातचीत की। डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने जिले वासियों को नियमित जलापूर्ति की मांग को लेकर आंदोलन की घोषणा की थी। इसके कारण सैकड़ों की संख्या में महिलाएं एवं पुरुष एकत्रित हो गए। मीणा के पहुंचने के साथ ही लोगों ने प्रशासन एवं जलदाय विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया।

मीणा के नेतृत्व में महिला एवं पुरुषों ने रेलवे ट्रेक पर अधिकार कर लिया। रेल्वे ट्रेक पर अधिकार होने के साथ ही जिला एवं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने रेलवे ट्रेक खाली कराया।

Post Comment

Comment List

Latest News

वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा को आराम, शिखर धवन होंगे भारतीय टीम के कप्तान वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा को आराम, शिखर धवन होंगे भारतीय टीम के कप्तान
मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को वेस्ट इंडीज दौरे पर होने वाली एकदिवसीय श्रंखला के लिये टीम...
राजसमंद भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में चाकूबाजी.....
खराब फॉर्म के चलते टेस्ट रैंकिंग में फिसले कोहली, 6 साल में पहली बार विराट टॉप-10 से बाहर
11वें विम्बलडन सेमीफाइनल में पहुंचे जोकोविच
सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर