इंटरलॉकिंग और नाली निर्माण नहीं होने से कॉलोनीवासी परेशान

बिजली आॅफिस के नजदीक कॉलोनी का मामला

 इंटरलॉकिंग और नाली निर्माण नहीं होने से कॉलोनीवासी परेशान

जिम्मेदार अधिकारी बजट का अभाव का हवाला देकर पल्ला झाड़ रहे ।

अटरू। अटरू की एक कॉलोनी में इंटरलॉकिंग और नाली निर्माण नहीं होने से कॉलोनी वासियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। समस्या को लेकर आमजन कई बार जिम्मेदारों को भी अवगत करा चुके है लेकिन अभी तक भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है। अटरू के सोहनलाल नागर के मकान से प्रभुलाल सालवी की ओर वार्ड नम्बर 11 में इंटरलोकिंग खंरजा मय नाली निर्माण करवाने संबंध में जब से नगरपालिका का गठन हुआ तब से अब तक कॉलोनी वासी 10 बार नगरपालिका के कार्यालय में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर चुके लेकिन उच्चधिकारियों द्वारा बजट के अभाव का हवाला देकर गुमराह किया जाता और अन्य कॉलोनियों व मौहल्लों में धड़ल्ले से काम करवाया जा रहा हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पा रही हैं। अभी तक उक्त प्रार्थना पत्र का कोई समाधान नही हो सका हैं लेकिन जहां पर राजनैतिक तबका निवास करता है उस जगह पर आवश्यकता नहीं होते हुए भी तुरन्त एक ही प्रार्थना पत्र पर निर्माण करवा दिया जाता हैं। 

बारिश में मुसीबत का करना पड़ता है सामना
उक्त इंटरलोकिंग खंरजा कार्य सीधा रेल्वे स्टेशन से हाईवे को जोड़ता हैं। सबसे ज्यादा मुसीबत बारिश के मौसम में आती है। जब कॉलोनी में पानी भर जाता है। जिससे पानी की निकासी नहीं होने के कारण आमजन और विद्यालय के बच्चो को आवागमन में असुविधा का सामना करना पडता है। वहीं बारिश में गदंगी और कीचड़ के कारण बच्चे और आमजन फिसलकर चोटिल हो जाते है। 

हम पूरे कॉलोनी वासी नगरपालिका में कई बार लिखित व मौखिक रूप से समस्या बता  चुके है। पर आज तक हमारी कॉलोनी में  इन्टरलोकिंग और नाली निर्माण कार्य नहीं हो पाया है। हमें बरसात में निकलने में काफी परेशानी उत्पन्न होती है। 
- कृष्णा बाई, कॉलानी वासी। 

हमारी गली में बरसात में पानी भरने से निकलने में परेशानी  होती है। यहां तक की छोटे-छोटे  बच्चे स्कूल जाते समय पानी में गिर जाते हैं पर फिर भी  हमारी समस्या का समाधान प्रशासन  द्वारा नहीं किया जा रहा है।
- गीता बाई, कॉलानी वासी। 

Read More Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता

अभी तक कॉलोनी वालों ने मुझे इस समस्या से अवगत नहीं करवाया है। अगर इस बारे में मुझे अवगत करवाते तो मैं इंटरलोकिंग  बनवाने की पूरी कोशिश करता।
- सत्यनारायण बैरवा, वार्ड पार्षद

Read More डीएपी की किल्लत से किसान परेशान

इनका कहना है 
बजट आने पर टेंडर निकलवाकर उक्त कॉलोनी में  इन्टरलोकिं ग बनवा दी जाएगी।
- सुरेश कुमार रैगर, अधिशाषी अधिकारी, नगरपालिका अटरू। 

Read More कांग्रेस में टिकटों का इंतज़ार जारी, दिल्ली तक टकटकी लगाए बैठे दावेदार

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी