पानी की समस्या से परेशान महिलाओं ने मटकी फोड़ जताया रोष

नगर निगम कोटा दक्षिण के 2 वार्डों के लोगों ने दादाबाड़ी जलदाय विभाग पर किया प्रदर्शन

पानी की समस्या से परेशान महिलाओं ने मटकी फोड़ जताया रोष

नगर निगम कोटा दक्षिण के 2 वार्डों की महिलाओं ने मंगलवार को दादाबाड़ी स्थित जलदाय विभाग कार्यालय पर मटकी फोड़ प्रदर्शन किया।

कोटा। नगर निगम कोटा दक्षिण के 2 वार्डों की महिलाओं ने दादाबाड़ी स्थित जलदाय विभाग कार्यालय पर मटकी फोड़ प्रदर्शन किया वार्ड 7 और वार्ड 29 के पार्षद धनराज चेची और सोनू भील के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिलाएं दादाबाड़ी स्थित जलदाय विभाग कार्यालय पर पहुंची और  रोजड़ी नयागांव व दौलतगंज में पानी की समस्या के समाधान की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। महिलाओं ने बताया कि गर्मी के मौसम में जब पानी की आवश्यकता अधिक पड़ रही है ऐसे में इन क्षेत्रों में पिछले कई दिन से पानी की समस्या बनी हुई है । एक  सप्ताह से पानी नहीं मिल पा रहा है  हैंडपंप के भरोसे काम चलाया जा रहा है।

 पार्षद धनराज चेची ने बताया कि जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत कराया जा चुका है लेकिन अभी तक भी पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया और ना ही पानी के लिए कोई टंकी बनाई गई है। जिससे क्षेत्र के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । रोजड़ी समेत कई गांवों को करीब 13 साल पहले नगर निगम सीमा क्षेत्र में शामिल तो कर लिया गया लेकिन अभी तक भी पीने के पानी की व्यवस्था नहीं की गई है। इससे परेशान लोग बड़ी संख्या में मटकी लेकर दादाबाड़ी स्थित जलदाय विभाग कार्यालय पहुंचे और यहां मटकी फोड़ कर प्रदर्शन किया। साथ ही रोष व्यक्त किया । इस दौरान अधीक्षण अभियंता का घेराव किया और उन्हें चेतावनी दी कि शीघ्र ही समस्या का समाधान नहीं किया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News