Pre Budget Meeting: हर वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित करेंगे- दीया कुमारी

Pre Budget Meeting: हर वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित करेंगे- दीया कुमारी

दीया कुमारी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकसित भारत की संकल्पना के अनुरूप स्वस्थ एवं समृद्ध राजस्थान बनाने के लिए वित्तीय संसाधनों में किसी भी तरह की कमी नहीं होने दी जाएगी।

जयपुर। उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी में कहा कि लोकतंत्र का आधार गुड गवर्नेंस होता है। हर वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित करने की  दिशा में राज्य सरकार काम कर रही है जिसे सबका साथ सबका विकास अवधारणा को बल मिलेगा।

उप मुख्यमंत्री मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में आयोजित बजट पूर्व बैठक को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार स्वास्थ्य तंत्र को मजबूत सुगम एवं संवेदनशील बनाने की और अग्रसर है, जिससे स्वास्थ्य को विकास परिकल्पना में अग्रिम पंक्ति में लाया जा सके। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने अपने अल्प कार्यकाल में नवाचार के माध्यम से  स्वास्थ्य सेवाओं का सुदृढ़ीकरण किया है। उन्होंने कहा कि आम जन तक स्वास्थ्य सेवाओं की सुलभ सुनिश्चितता के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकसित भारत की संकल्पना के अनुरूप स्वस्थ एवं समृद्ध राजस्थान बनाने के लिए वित्तीय संसाधनों में किसी भी तरह की कमी नहीं होने दी जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News