आपसी रंजिश में फायरिंग करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

आपसी रंजिश में फायरिंग करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

परिवादी आरयूएचएस प्रताप नगर में मेडिकल का स्टूडेण्ट है। आरोपी प्रताप नगर सेक्टर -8 में नर्सिंग ओटी का कोर्स कर रहे हैं, जिनमें मोबाइल पर ही कई दिनों से आपस में गाली-गलौच व धमकियां दे रहे थे।

जयपुर। प्रताप नगर थाना पुलिस ने फायरिंग करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से अवैध देसी कट्टा, दो खाली कारतूस और एक होण्डा सिटी कार बरामद की है। गिरफ्तार आरोपित रवि उर्फ राजा (24) मूलत: सपोटरा करौली, धर्मवीर चौधरी (20) मूलत: रानौता कठूमर अलवर हाल किराएदार मकान सेक्टर-आठ प्रताप नगर और दिलखुश (22) कुडगांव करौली का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त पूर्व कावेन्द्र सागर ने बताया कि 21 जून 2024 को परिवादी राजन शर्मा निवासी मण्डावरा कुडगांव करौली हाल व्यास अपार्टमेन्ट सेक्टर-11 प्रताप नगर ने रिपोर्ट दी कि 20 जून 2024 को साढ़े दस बजे राजा काले रंग की कार से आया उसके साथ 4-5 लड़के थे, उन्होंने मेरे ऊपर फायरिंग कर दी। 

ऐसे हुआ खुलासा
डीसीपी सागर ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचकर टीम ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। टीमों ने जयपुर, गंगापुर सिटी, टोंक निवाई, सवाईमाधोपुर, सपोटरा, हिण्डौन सिटी करौली में दबिश दी। आरोपी दिलखुश मीणा को मुखबिर की सूचना पर हिण्डौनसिटी से गिरफ्तार किया, इसके पास होण्डा सिटी कार बरामद की। आरोपी रवि और धर्मवीर चौधरी को पकड़ने के लिए गंगापुर सिटी में टीम ने दबिश दी तो आरोपी 7-8 फीट बाउण्ड्री को फांदकर भागने लगे। धर्मवीर शरीर से भारी होने के कारण दीवार फांद नहीं सका और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रवि दीवार फान्द कर कूद गया, जिससे उसके दोनों पैरों में फ्रेक्चर आ गया। कार्रवाई में कांस्टेबल राजेश और गणेश की अहम भूमिका रही। 

आपसी रंजिश में फायरिंग
परिवादी आरयूएचएस प्रताप नगर में मेडिकल का स्टूडेण्ट है। आरोपी प्रताप नगर सेक्टर -8 में नर्सिंग ओटी का कोर्स कर रहे हैं, जिनमें मोबाइल पर ही कई दिनों से आपस में गाली-गलौच व धमकियां दे रहे थे। रवि सपोटरा के विष्णु योगी के सम्पर्क में आया। विष्णु आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता है, जो करौली के बदमाशों के सम्पर्क में रहता है जिनसे अवैध हथियार देसाी कट्टा प्राप्त कर फायरिंग की गई। पुलिस विष्णु और अन्य की तलाश कर रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News