Web Series: कमांडर करण सक्सेना का ट्रेलर रिलीज़

यह सीरीज 08 जुलाई 2024 को रिलीज होगी

Web Series: कमांडर करण सक्सेना का ट्रेलर रिलीज़

कमांडर करण सक्सेना का किरदार निभा रहे गुरमीत चौधरी ने कहा कि कमांडर करण सक्सेना मेरे लिये बेहद खास हैं। मैं उन सभी अधिकारियों की सराहना करता हूं, जो पूरे दिल से हमारे राष्ट्र की सेवा करते हैं।

मुंबई। डिज्ऩी+ हॉटस्टार  ने एक्शन से भरपूर सीरीज कमांडर करण सक्सेना का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

कमांडर करण सक्सेना सीरीज में गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और हृता दुर्गुले की मुख्य भूमिका है। इस सीरीज में एक निडर रॉ एजेंट की कहानी दिखाई गई है। वह एक खतरनाक राजनीतिक रहस्य को सुलझाने में जुटा है और राष्ट्र को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाता है। जतिन वागले द्वारा निर्देशित और कीलाइट प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित कमांडर करण सक्सेना की कहानी एक ऐसे किरदार पर आधारित है, जिसकी रचना जाने-माने राइटर अमित खान ने की है। यह सीरीज 08 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। इसे डिज्ऩी+ हॉटस्टार के मोबाइल ऐप पर फ्री में देखा जा सकता है। इसके नये एपिसोड्स सोमवार से शुक्रवार को रिलीज किये जायेंगे। 

निर्देशक जतिन वागले ने कहा, कमांडर करण सक्सेना की कहानी दिलचस्प है,और मैं हमेशा से ही कुछ ऐसा करना चाहता था। अमित खान का किरदार बेहद जीवंत है। हमने बहुत प्यार और पैशन से इसे तैयार किया है और मुझे पूरा भरोसा है कि यह डिज्ऩी+हॉटस्टार पर हमारे दर्शकों में जोश पैदा करेगा। गुरमीत ने कमांडर करण सक्सेना के किरदार में जान डाल दी है और मैं इस भूमिका में किसी और की कल्पना नहीं कर सकता। मैं दर्शकों के इस सीरीज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।  

कमांडर करण सक्सेना का किरदार निभा रहे गुरमीत चौधरी ने कहा कि कमांडर करण सक्सेना मेरे लिये बेहद खास हैं। मैं उन सभी अधिकारियों की सराहना करता हूं, जो पूरे दिल से हमारे राष्ट्र की सेवा करते हैं। इन हीरोज से प्रेरित किसी किरदार को निभाना मेरे लिये बेहद गर्व की बात है। करण का मेरा किरदार समर्पण, कड़ी मेहनत और साहस का प्रतीक है और ये वह गुण हैं, जो मैं हमेशा से अपने अंदर देखना चाहता था। इस किरदार को पर्दे पर साकार करना मेरे लिये उन गुणों को और मजबूत बनाने का सफर रहा है। वह एक ऐसा शख्स है, जो मैं हमेशा से बनना चाहता था। अब ट्रेलर जारी हो चुका है और इसी के साथ मैं दर्शकों के इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। डिज्ऩी+ हॉटस्टार पर दर्शकों के देखने लायक और भी बहुत कुछ है और सभी लोगों को इसका अनुभव देने का मुझे बेसब्री से इंतजार है।

Read More विवेक रंजन अग्निहोत्री ने घोषित की अपनी नई फिल्म द दिल्ली फाइल्स - द बंगाल चैप्टर की रिलीज़ डेट

इकाबल खान ने आईएसआई चीफ नासिर का किरदार निभाया है। उन्होंने कहा कि ये मेरा अब तक का सबसे खौफनाक और दिलचस्प किरदार रहा है। नासिर बोल्ड एवं अग्रेसिव है और पूरे जोश तथा दृढ़ विश्वास के साथ चलने वाला आदमी है। नासिर के जरिये, मुझे एक ऐसे किरदार को एक्सप्लोर करने का मौका मिला, जो असल जिंदगी में मुझे पूरी तरह से अलग है। यह एक चुनौतीपूर्ण अनुभव था। मेरे निर्देशक जतिन ने इस बात का ख्याल रखा है कि मेरा किरदार वास्तविक और व्यापक हो। यह एक बहुत मुश्किल काम है, जिसके साथ उन्होंने वाकई में न्याय भी किया है। मुझे उम्मीद है कि डिज्ऩी+ हॉटस्टार के दर्शकों को वो सारी मेहनत नजर आयेगी, जो हमने की है और वे इस सीरीज का आनंद उठायेंगे। यह निश्चित रूप से दर्शकों के दिमाग को झकझोर कर रख देगी।

Read More मिथुन चक्रवर्ती को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

हृता दुर्गुले ने कहा कि कमांडर सक्सेना और मेरे किरदार रचना की कहानी कई तरह से मेरे लिये प्रेरणादायक है। वह मजबूत इरादों वाली एक दमदार महिला है, जो अपराध और हिंसा की दुनिया में डूबी हुई है और किसी भी बाधा से नहीं डरती। बतौर महिला पुलिस अधिकारी, वह न सिर्फ अपने इरादों पर दृढ़ता से टिकी रहती है, बल्कि एक पुरूष प्रधान पेशे में अनापेक्षित ऊर्जा के साथ काम करती है। मैंने जब पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तभी इस किरदार ने मेरा मन मोह लिया था। ऐसा लगा जैसे उसने मेरे अंदर के एक निडर हिस्से को जगा दिया, जिसके बारे में मैं नहीं जानती थी।

Read More Devara: Part 1 ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर भी मचाया धमाल, फ़िल्म मेगालोपोलिस को दी मात

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद, कश्मीर में हारेंगे भ्रष्ट  भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद, कश्मीर में हारेंगे भ्रष्ट 
चुघ ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में गरीबों के लिए काम किया...
यूफोरिया 2024: फ्रेशर्स पार्टी में गर्ल्स ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा, रैंप वॉक पर बिखेरे जलवे
कलाकृतियों में दिखी भारतीय पारंपरिक लघु चित्रकला की झलक
जयपुर में सीनियर राष्ट्रीय महिला फुटबॉल का आगाज, पंजाब ने उत्तराखंड को 3-1 से हरा हासिल किए तीन अंक
बिहार में तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत, अन्य लापता
उत्तर कोरिया के साथ रणनीतिक समन्वय मजबूत करने के लिए तैयार है चीन : जिनपिंग
ऑपरेशन गरिमा के तहत महिलाओं को किया जागरूक