जयपुर में सीनियर राष्ट्रीय महिला फुटबॉल का आगाज, पंजाब ने उत्तराखंड को 3-1 से हरा हासिल किए तीन अंक

हाफ टाइम तक पंजाब की टीम एक गोल से बढ़त लिए हुए थी

जयपुर में सीनियर राष्ट्रीय महिला फुटबॉल का आगाज, पंजाब ने उत्तराखंड को 3-1 से हरा हासिल किए तीन अंक

निशा ने 73वें मिनट में गोल दागकर पंजाब को 3-1 से आगे कर दिया जो बाद में विजयी स्कोर रहा।

जयपुर। पंजाब ने सीनियर नेशनल महिला फुटबॉल के ग्रुप ई के मुकाबले में उत्तराखंड को 3-1 से पराजित कर तीन अंक हासिल कर लिए। विद्याधर नगर स्टेडियम के नए फुटबॉल ग्राउंड में पंजाब ने शानदार शुरुआत की और लालाम हाओकिप के बेहतरीन गोल की बदौलत 14वें  मिनट में ही बढ़त हासिल कर ली। हाफ टाइम तक पंजाब की टीम एक गोल से बढ़त लिए हुए थी। 

उत्तराखंड को बराबरी के लिए कडी मशक्कत करनी पड़ी। आखिर 53वें मिनट में उत्तराखंड को सफलता मिली, जब मिताली मेलवाल ने टीम का खाता खोला और मुक़ाबले में 1-1 से बराबरी पर ला दिया। पंजाब को एक गोल तोहफे में मिल गया जब 69वें मिनट में उत्तराखंड की अचला पुरी अपनी टीम पर आत्मघाती गोल कर बैठी। इसके साथ ही पंजाब को 2-1 की बढ़त मिल गई। इसके बाद निशा ने 73वें मिनट में गोल दागकर पंजाब को 3-1 से आगे कर दिया जो बाद में विजयी स्कोर रहा।

मैच के दौरान राजस्थान फुटबाल एसोसिएशन के सचिव दिलीप सिंह शेखावत,  संगठन की महिला विंग की चेयरपर्सन रोशनी टाकीज और राजस्थान यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के चेयरमैन केके टाक सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

प्रतियोगिता का दूसरा मुकाबला आज ही सायं 4:00 बजे मेजबान राजस्थान और छत्तीसगढ़ के बीच खेला जाएगा। उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी इस मैच के साथ ही प्रतियोगिता का औपचारिक उद्घाटन करेंगी।

Read More जयपुर पहुंचे बुरुंडी के साइडो बेराहिनो, आई लीग में राजस्थान यूनाइटेड से खेलेंगे 

Post Comment

Comment List

Latest News