ताश के पत्तों की तरह ढहा एयरपोर्ट का खराब इंफ्रास्ट्रक्चर, पीड़ितों ने भुगता स्वार्थी सरकार का खामियाजा : खड़गे

ढांचे बनाने के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलते हैं

ताश के पत्तों की तरह ढहा एयरपोर्ट का खराब इंफ्रास्ट्रक्चर, पीड़ितों ने भुगता स्वार्थी सरकार का खामियाजा : खड़गे

भ्रष्टाचार और आपराधिक अनियमितता के कारण मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर ताश के पत्तों की तरह ढह गया है।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर छत गिरने की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की आलोचना की और कहा कि भ्रष्टाचार तथा और आपराधिक अनियमितता के कारण खराब इंफ्रास्ट्रक्चर ढह गया। खड़गे ने एक्स पर कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट त्रासदी के पीड़ितों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं। उन्होंने एक भ्रष्ट, अयोग्य और स्वार्थी सरकार का खामियाजा भुगता है। भ्रष्टाचार और आपराधिक अनियमितता के कारण मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर ताश के पत्तों की तरह ढह गया है।
उन्होंने मोदी सरकार की ओर से अत्यधिक प्रचारित इंफ्रास्ट्रक्चर परियोजनाओं को भी सूचीबद्ध किया और कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट (टी1) की छत गिरना, जबलपुर एयरपोर्ट की छत गिरना, अयोध्या की नई सड़कों की खस्ता हालत, राम मंदिर लीकेज, मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक रोड में दरारें, 2023 और 2024 में बिहार में 13 नये पुलों का गिरना, प्रगति मैदान सुरंग का डूबना, गुजरात में मोरबी पुल का गिरना, (. कुछ ऐसे उदाहरण हैं जो मोदी जी और भाजपा के विश्व स्तरीय ढांचे बनाने के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलते हैं। 

उन्होंने कहा कि गत 10 मार्च को जब मोदी ने दिल्ली एयरपोर्ट 1 का उद्घाटन किया, तो उन्होंने खुद को दूसरी मिट्टी का इंसान कहा था। ये सब झूठी वाहवाही और बयान केवल चुनाव से पहले रिबन काटने की रस्मों को जल्दी से जल्दी पूरा करने के लिए थी। केंद्रीय विमानन मंत्री की ओर से मीडिया को दिये गये बयान के मुताबिक  दिल्ली एयरपोर्ट दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इसके अलावा दोपहर दो बजे तक परिचालन को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया। 

 

Tags: kharge

Post Comment

Comment List

Latest News

मानसून की तैयारी में जुटा स्वायत्त शासन विभाग, बारिश के मद्धेनज़र जलभराव वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर पहले से तैयारी रखने के दिए दिशा निर्देश  मानसून की तैयारी में जुटा स्वायत्त शासन विभाग, बारिश के मद्धेनज़र जलभराव वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर पहले से तैयारी रखने के दिए दिशा निर्देश 
राज्य में मानसून के चलते हो रही भारी बारिश को देखते हुए, स्थानीय निकाय विभाग (डीएलबी) ने सभी अधिकारियों को...
शिक्षकों की विभिन्न मांगो को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने की निदेशक माध्यमिक शिक्षा से वार्ता
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 900 रुपए और जेवराती सोना 400 रुपए महंगा
जयपुर सहित कई जिलों में मानसून ने पकड़ा जोर, आज और कल भी मेहरबान रहेगा मानसून
Bureaucracy की कतार में लगकर काम की पर्ची कटवा रहे जनप्रतिनिधि: डोटासरा
जिला कलेक्टर ने समेल ग्राम में चारागाह विकास कार्य का किया अवलोकन
अधिकारी आमजन की समस्याओं का समय पर निस्तारण करना सुनिश्चित करें- जिला कलक्टर देवेंद्र कुमार