साप्ताहिक राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

मित्रों से मुलाकात हो सकती है। नजदीक की यात्रा भी कर सकते हैं। जीवन साथी के साथ संबंध में मधुरता बढ़ेगी। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। वाणी में मधुरता रहेगी।

मेष 
मित्रों से मुलाकात हो सकती है। नजदीक की यात्रा भी कर सकते हैं। जीवन साथी के साथ संबंध में मधुरता बढ़ेगी। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। वाणी में मधुरता रहेगी। पराक्रम बढ़ने से सुख की अनुभूति भी होगी।

मिथुन 
सप्ताह का आरंभ हर्ष के साथ होगा। पराक्रम में वृद्धि होने से मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। रुका हुआ धन प्राप्ति के योग हैं। सप्ताह के अंत में यात्रा का योग बन रहा है। मौज शौक में समय व्यतीत करेंगे। नया वाहन सावधानी से खरीदें। 

सिंह 
स्वभाव में कुछ गर्मी महसूस करेंगे। अपने ईगो के कारण मित्रों से अनबन हो सकती है। सप्ताहांत में धन लाभ का समाचार प्राप्त होगा। परिवार से कोई नई सूचना मिलेगी।  जिसके कारण मन में प्रसन्नता भरपूर मात्रा में रहेगी।

तुला 
  शुभ समाचार प्राप्त होगा। स्वास्थ्य की अनदेखी  न करें। धन लाभ होने की पूरी संभावना है। उच्च अधिकारियों के साथ सम्बंध मधुर होंगे। परिवार के साथ दूर की यात्रा का योग है। मन में अनावश्यक तनाव भी हो सकता है।

Read More आज का राशिफल

धनु 
जीवन साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। पितृ पक्ष से किसी अचल संपत्ति के प्राप्ति का योग है। सप्ताह मध्य में मित्रों से मुलाकात होगी। मौज- मस्ती में समय  व्यतीत होगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही भारी हो सकती है। 

Read More आज का राशिफल

कुंभ 
धन की आवक सुचारू रहेगी। प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में मेहमानों की आवाजाही होने से खर्चे बढ़ेंगे। मन में अशान्ति रहेगी। प्रेम प्रसंग में सफलता प्राप्त होगी। अविवाहित जातकों के विवाह संबंध तय हो सकते हंै। 

Read More आज का राशिफल

वृषभ 
 धन प्राप्ति का योग है। कामकाज के सिलसिले में यात्रा का योग बनेगा। धन का व्यय होगा। सप्ताहांत में कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। बेरोजगार युवाओं को रोजगार की प्राप्ति हो सकती है।  परिवार में किसी समारोह होने की संभावना है।

कर्क 
भाग्यशाली योग बन रहा है। अचानक कहीं से धन प्राप्ति होगी। सुख में कमी महसूस करेंगे। धन लाभ की स्थिति बनेगी। मन में प्रफुल्लता का भाव बनेगा। कार्यक्षेत्र में भी वर्चस्व स्थापित होगा। बहुत समय से प्रतीक्षित मामला सुलझ जाएगा।

कन्या
मौज- मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। सप्ताह के मध्य में जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है।  कुटुंब के सदस्यों से मेल मुलाकात में समय  व्यतीत करेंगे।  मित्रों से मुलाकात होगी। धन भी प्राप्ति का योग है। मन की बातें किसी से साझा न करें।

वृश्चिक 
भाग्य की उन्नति से अत्यधिक  प्रसन्नता रहेगी।  कार्यक्षेत्र  में अधिकतर सहकर्मियों का सहयोग  प्राप्त होगा। वाहन चलाने में सावधानी रखें। नया व्यापार करने का योग बन रहा है। सोच- समझ कर निर्णय  लेना ही बेहतर होगा।

मकर 
प्रेमी अथवा जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे। सप्ताह मध्य में दुर्घटना का भय रहेगा। सप्ताहांत में सिर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें। परिजनों से सम्बंध बिगड़ सकते हैं।

मीन 
प्रेमी अथवा जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे। सप्ताह मध्य में दुर्घटना का भय रहेगा। सप्ताहांत में सिर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें। परिजनों से सम्बंध बिगड़ सकते हैं।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकतंत्र में शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन जनता का अधिकार, बात सुनना सरकार का कर्तव्य: गहलोत लोकतंत्र में शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन जनता का अधिकार, बात सुनना सरकार का कर्तव्य: गहलोत
बेरोजगारी भत्ते और भर्तियों की मांग को लेकर आंदोलन करने के लिए प्रशासन के अनुमति में टालमटोल पर पूर्व मुख्यमंत्री...
शिक्षकों के तबादले पर रोक दिल्ली वालों की जीत : शिक्षा मंत्री आतिशी
जलदाय में तबादला पॉलिसी तैयार, 3 साल तक चीफ इंजीनियर से लेकर एईएन तक नहीं हो सकेगा ट्रांसफर
40 हजार आवेदकों को मिलेगी राहत, निकायों में पट्टे के लंबित प्रकरणों का होगा निस्तारण
PM Modi Russia Tour : मास्को पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर से मोदी का भव्य स्वागत
Congress ने 70 साल तक मुस्लिम वर्क को केवल वोट बैंक समझ कर शोषण किया: जमाल सिद्दीकी
Rahul Gandhi Manipur Tour : राहुल गांधी बोले- मैं तीसरी बार मणिपुर आया लेकिन जमीन पर कोई सुधार नहीं