पूजा खेडकर की मां को हिरासत में लिया

पूजा खेडकर की मां को हिरासत में लिया

कथित तौर पर किसानों को धमकाते हुए एक वायरल विडियो होने के आधार पर हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने पूजा को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

मुंबई। विवादों में घिरी महाराष्ट्र की ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर के परिवार के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करना शुरू कर दिया हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा की मां मनोरमा खेडकर को हिरासत मे लिया है। कथित तौर पर किसानों को धमकाते हुए एक वायरल विडियो होने के आधार पर हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने पूजा को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

पूजा खेडकर ने पुणे के जिलाधिकारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सूत्रों के मुताबिक पूजा खेडकर ने पुणे डीएम पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पूजा ने पुलिस को फोन कर बुलाया था। तीन महिला कांस्टेबल पूजा के वाशिम स्थित घर पहुंची थी और उनके पूछताछ की थी। पुलिस की टीमें पूजा के पिता दिलीप खेडकर और मां मनोरमा खेडकर की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही हैं। जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद और फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश