राधिका ने सरफिरा में अक्षय के साथ किया काम

राधिका ने सरफिरा में अक्षय के साथ किया काम

सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए उन्होंने न केवल अपनी जगह बनाई है, बल्कि फिल्म की भावनात्मक और उत्साही कोर के रूप में उभरी हैं।

मुंबई। राधिका मदान ने सुधा कोंगरा की सरफिरा में शो को चुरा लिया है। सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए उन्होंने न केवल अपनी जगह बनाई है, बल्कि फिल्म की भावनात्मक और उत्साही कोर के रूप में उभरी हैं। वह साड़ी और नथनी के साथ एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन महिला की भूमिका में सहजता से ढल जाती हैं। उनका चित्रण मुख्यधारा के सिनेमा में महिलाओं के ग्लैमरस, अक्सर अवास्तविक चित्रण से एक ताज़ा बदलाव है।

वह है एक प्यारी पत्नी की गर्मजोशी और स्नेह को एक आधुनिक महिला के दृढ़ संकल्प और महत्वाकांक्षा के साथ संतुलित करने की उनकी क्षमता। वह न केवल वीर के लिए एक सहायक स्तंभ हैं, बल्कि एक ऐसी महिला भी हैं, जिसके अपने सपने हैं। उनके वे दृश्य, जिनमें वे अपने पति के सामने व्यवसाय योजना को दृढ़तापूर्वक प्रस्तुत करती हैं, उनके चरित्र की शक्ति और स्वतंत्रता का प्रमाण हैं।

उनके अभिनय की प्रशंसा करते हुए कि फिल्म व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा ने कहा कि सरफिरा पहली फिल्म नहीं है, जिसमें मदन ने शानदार अभिनय किया है और वे पहले भी कुछ अविश्वसनीय काम करती रही हैं। नाहटा कहते हैं कि राधिका वास्तव में अपने शिल्प को जानती हैं। मुझे सरफिरा में उनका अभिनय बहुत पसंद आया। जिस तरह से उन्होंने फिल्म में अपनी मराठी बोली को चुना, वह सराहनीय है। वास्तव में, वे अपनी पिछली फिल्म, सजनी शिंदे का वायरल वीडियो में भी उतनी ही अच्छी थीं।

राधिका की कॉमिक टाइमिंग बेजोड़ है, जो फिल्म में हल्कापन लाती है। रानी का उनका चित्रण हास्य, संवेदनशीलता और चंचलता का एक आदर्श मिश्रण है। यह स्पष्ट है कि उन्होंने खुद को पूरी तरह से चरित्र में डुबो लिया है, और उल्लेखनीय गहराई के साथ उसकी बारीकियों को समझा है। अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन साझा करना डराने वाला हो सकता है, लेकिन राधिका ने अटूट आत्मविश्वास दिखाया है। वह न केवल उनकी ऊर्जा से मेल खाती हैं बल्कि अक्सर उससे आगे निकल जाती हैं, और हर दृश्य में अपनी अमिट छाप छोड़ती हैं। रानी का उनका चित्रण अभिनय में एक मास्टरक्लास है, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और रेंज को दर्शाता है। यह कहते हुए कि वह "अक्षय की ऊर्जा के बराबर" थीं, व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन ने कहा कि सरफिरा निस्संदेह मदन की आने वाली उम्र की फिल्म है। "राधिका आज की पीढ़ी के बॉलीवुड अभिनेताओं में मजबूत बनकर उभरी हैं और बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। वह कंटेंट से प्रेरित स्क्रिप्ट चुनती हैं और यह उनके लिए पूरी तरह से काम करता है। वह ऐसी भूमिकाएँ चुनती हैं जो उन्हें चरित्र की त्वचा में उतरने देती हैं, "मोहन कहते हैं।

Read More Selena Gomez बनी सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक

सरफिरा में अक्षय कुमार और राधिका दोनों का सबसे सराहनीय प्रदर्शन था। इसे पूरी टीम ने शानदार ढंग से किया निर्माता और फिल्म व्यापार विशेषज्ञ गिरीश जौहर कहते हैं, "वह पहले से ही एक लोकप्रिय चेहरा हैं और अब इन बारीक किरदारों के साथ, दर्शक उनके किरदारों से और भी अधिक जुड़ते हैं।" अपनी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति और जटिल किरदारों को सहजता से निभाने की क्षमता के साथ, राधिका एक सशक्त अभिनेत्री बनने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए एक वाहन हो सकती है, लेकिन यह राधिका मदान ही हैं जो वास्तव में चमकती हैं, यह साबित करती हैं कि वे एक ऐसी अदाकारा हैं जिन पर ध्यान देना चाहिए। उनका रानी एक ऐसा किरदार है जो आने वाले वर्षों में दर्शकों के साथ गूंजता रहेगा।

Read More ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सहरावत KBC में करेंगे शिरकत

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश