ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सहरावत KBC में करेंगे शिरकत

एक विशेष एपिसोड में, दोनों शो केबीसी की शोभा बढ़ाएंगे

ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सहरावत KBC में करेंगे शिरकत

मनु भाकर और अमन सहरावत क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में दिखाई देने वाले हैं।

मुंबई। पेरिस ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सेहरावत, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ज्ञान-आधारित गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) सीज़न 16 में शिरकत करेंगे।

मनु भाकर और अमन सहरावत इन दिनों पेरिस 2024 ओलंपिक जीत का जश्न मना रहे हैं। मनु भाकर और अमन सहरावत क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में दिखाई देने वाले हैं। 05 सितंबर को प्रसारित होने वाले एक विशेष एपिसोड में, दोनों शो केबीसी की शोभा बढ़ाएंगे।

 'कौन बनेगा करोड़पति 16'के निर्माताओं द्वारा जारी नवीनतम प्रोमो में घोषणा की गई है कि मनु भाकर और अमन सेहरावत की हालिया पदक जीत को सम्मानित किया जाएगा। सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल पर मनु भाकर और अमन सहरावत का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि विश्व में विजय ध्वज लहराने वाले,ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सहरावत आ रहे हैं केबीसी में! देखिए कौन बनेगा करोड़पति, 05 सितंबर, रात 9 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

साथ ही इस वीडियो में मनु और अमन के साथ केबीसी 16 के मंच पर होने वाले जश्न की एक झलक दिखाई गई है और इस वीडियो में हम अमिताभ बच्चन को जोश के साथ 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' कहते हुए भी देख सकते हैं।

Read More अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने रचाई शादी, 400 साल पुराने मंदिर में सादगी के साथ लिए 7 फेरे

Post Comment

Comment List

Latest News