Paris Paralympics 2024: भारतीय एथलीटों का अब तक का सबसे बड़ा दल हुआ रवाना

28 अगस्त से 8 सितंबर तक होगा आयोजन

Paris Paralympics 2024: भारतीय एथलीटों का अब तक का सबसे बड़ा दल हुआ रवाना

पीसीआई के अध्यक्ष देवेंद्र झाझरिया ने कहा कि जब हम पेरिस पैरालंपिक की इस यात्रा पर निकल रहे हैं, तो मुझे अपने एथलीटों पर बहुत गर्व है।

नई दिल्ली। पेरिस पैरालंपिक 2024 के लिए भारतीय एथलीटों का अब तक का सबसे बड़ा दल दिल्ली से फ्रांस के लिए रवाना हो गया है। 28 अगस्त से 8 सितंबर तक चलने वाले पेरिस पैरालंपिक खेलों में भारतीय दल बैडमिंटन, एथलेटिक्स, साइकिङ्क्षलग और अन्य सहित विभिन्न स्पर्धाओं में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर देश को गौराविंत करने के लिए तैयार है।

इस दल के साथ भारतीय पैरालंपिक समिति (पीसीआई) के अध्यक्ष देवेंद्र झाझरिया, सचिव जयवंत, चीफ डी मिशन सत्य प्रकाश सांगवान, अन्य प्रमुख सदस्यों के साथ रवाना हुए।

इस अवसर पर पीसीआई के अध्यक्ष देवेंद्र झाझरिया ने कहा कि जब हम पेरिस पैरालंपिक की इस यात्रा पर निकल रहे हैं, तो मुझे अपने एथलीटों पर बहुत गर्व है। उनका समर्पण, दृढ़ता और भावना वास्तव में प्रेरणादायक है। यह हमारा अब तक का सबसे बड़ा दल है, और मुझे कोई संदेह नहीं है कि वे उम्मीदों से बढ़कर 25 से अधिक पदक जीतेंगे। पूरा देश उनके पीछे खड़ा है, और मुझे विश्वास है कि वे वैश्विक मंच पर भारत को गौरवान्वित करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News