ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं के शोषण के पर व्यक्त की चिंता 

तुम कभी वापस न आओ

ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं के शोषण के पर व्यक्त की चिंता 

यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि कानूनों को लागू किया जाए और उनका पालन किया जाए, हमें घर तक सीमित रखने के बजाय सार्वजनिक जगहों पर महिलाओं के लिए सुरक्षा उपायों की गारंटी दी जाए।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं पर हो रहे शोषण पर अपनी चिंता व्यक्त की है। ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर महिलाओं पर हो रहे शोषण के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। ट्विंकल खन्ना ने कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दुष्कर्म की घटना, बदलापुर में स्कूली बच्चों का यौन शोषण सहित कुछ अन्य मामलों का उल्लेख किया है। खन्ना ने लिखा कि इस ग्रह पर 50 साल हो गए हैं और मुझे लगता है कि हम अभी भी अपनी बेटियों को वही चीजें सिखा रहे हैं, जो मुझे बचपन में सिखाई गई थीं। अकेले मत जाओ। स्कूल में, काम पर मत जाओ। किसी भी आदमी के साथ अकेले मत जाओ, चाहे वह आपका चाचा, चचेरा भाई या दोस्त ही क्यों न हो, सुबह या शाम को अकेले न जाएं, और रात में तो बिल्कुल भी न जाएं, क्योंकि यह कब का नहीं, कैब का मामला है' अकेले मत जाओ, क्योंकि हो सकता है कि तुम कभी वापस न आओ।

यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि कानूनों को लागू किया जाए और उनका पालन किया जाए, हमें घर तक सीमित रखने के बजाय सार्वजनिक जगहों पर महिलाओं के लिए सुरक्षा उपायों की गारंटी दी जाए। तब तक, मुझे लगता है कि इस देश की महिलाओं के लिए किसी आदमी की तुलना में अंधेरी गली में भूत का सामना करना अधिक सुरक्षित है।

Tags: Twinkle

Post Comment

Comment List

Latest News