अरिजीत ने पॉप सिंगर एड शीरन के साथ परफॉर्मेंस के लिए किया आभार व्यक्त

अरिजीत ने पॉप सिंगर एड शीरन के साथ परफॉर्मेंस के लिए किया आभार व्यक्त

अपनी भारत यात्रा के दौरान एड शीरन ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और अभिनेता आयुष्मान खुराना से मुलाकात की थी।

लंदन। भारतीय सिनेमा के सुप्रसिद्ध गायक अरिजीत सिंह ने लंदन में प्रतिष्ठित पॉप सिंगर एड शीरन के साथ परफॉर्म किया है। अरिजीत ने इंस्टाग्राम पर अपने शो के लिए एड शीरन का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने शो की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, लंदन, कल रात इतने शानदार तरीके से उपस्थित होने के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार अरिजीत सिंह लाइव परफेक्ट पल के लिए को एड शीरन को धन्यवाद। 

गौरतलब है कि मार्च 2024 में एड भारत आए और अपने एशिया और यूरोप टूर 2024 के हिस्से के रूप में मुंबई में प्रदर्शन किया। अपनी भारत यात्रा के दौरान एड शीरन ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और अभिनेता आयुष्मान खुराना से भी मुलाकात की। जहां शाहरुख ने उन्हें अपना आइकॉनिक सिग्नेचर पोज सिखाया था, वहीं आयुष्मान ने उन्हें अपनी मां के हाथ की बनी हुई पिन्नी (पंजाबी मिठाई) खिलाई। एड शीरन के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा था कि मैं वर्षों से एक कलाकार के रूप में एड शीरन की प्रशंसा करता रहा हूं। एक साथी संगीतकार के रूप में, मैं हमेशा उनके साथ जुड़ना चाहता था और चर्चा करना चाहता था कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। मैंने उन्हें अपनी मां के हाथों का बना पिन्नी खिलाया!

शीरन क्रिकेटर, रोहित शर्मा और होस्ट गौरव कपूर के साथ कपिल शर्मा के टॉक शो और भारतीय शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस'में भी दिखाई दिए। इस साल की शुरुआत में एड शीरन मुंबई में एक कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आये थे। 

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान
भारतीय रेलवे की ओर से आत्मनिर्भर बनने की दिशा में डिजिटल इंडिया की तरफ सराहनीय कदम उठाए जा रहे हैं। ...
'एक राष्ट्र एक चुनाव' ध्यान भटकाने की कोशिश : खडगे
टेक्सटाइल सोर्सिंग मीट-24 सफलतापूर्वक सम्पन्न, 300 करोड़ का हुआ कारोबार
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट- 2024 को पूर्ण सफल बनाने के लिए अधिकारी करें मुस्तैदी से काम- शासन सचिव पर्यटन
Stock Market Update : रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के बाद गिरा बाजार, सेंसेक्स 131.43 अंक गिरा
बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किया एनपीएस वात्सल्य योजना के शुभारंभ पर जागरूकता कार्यक्रम 
लगातार बारिश ने फेरा किसानों की उम्मीदों पर पानी