मलेशिया में 26 फीट गहरे सिंकहोल में गिरी भारतीय महिला

कोई कुछ कर नहीं सका

मलेशिया में 26 फीट गहरे सिंकहोल में गिरी भारतीय महिला

रिपोर्ट के अनुसार बचावकर्मियों ने जालान मस्जिद इंडिया के सभी छह मैनहोल और पंताई दलम में सीवरेज तालाब की तलाशी ली है, लेकिन महिला का कोई सुराग नहीं मिला है।

कुआलालंपुर। मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में एक भारतीय महिला 26 फीट गहरे सिंकहोल में गिर गई। इस घटना के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया, लेकिन पांच दिन बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं मिला है। महिला की पहचान 48 साल की विजया लक्ष्मी गली के तौर पर हुई है, जो आंध्र प्रदेश की निवासी है। वह 23 अगस्त को कुआलालंपुर के जालान मस्जिद इंडिया इलाके में जमीन धंसने से अचानक एक गहरे सिंकहोल में समा गई। इस घटना के वक्त महिला के परिवार के दूसरे सदस्य आसपास ही मौजूद थे, लेकिन यह हादसा इतनी जल्दी हुआ कि कोई कुछ कर नहीं सका। 

रिपोर्ट के अनुसार बचावकर्मियों ने जालान मस्जिद इंडिया के सभी छह मैनहोल और पंताई दलम में सीवरेज तालाब की तलाशी ली है, लेकिन महिला का कोई सुराग नहीं मिला है। तलाशी अभियान 80 से अधिक घंटों से चल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी सिंकहोल को जाम करने वाले मलबे को हटाने के लिए हाई प्रेशर वाली सीवर ड्रेन जेटर मशीन का इस्तेमाल कर रहे हैं। यह अभियान घटनास्थल से 69 मीटर दूर तक के क्षेत्र में फैला हुआ है। 

Tags: woman

Post Comment

Comment List

Latest News