ट्रोले ने पीछे से कार में मारी टक्कर, चार मरे 

आगे चल रहे मोटरसाइकिल को बचाने के लिए अचानक रुकी थी कार

ट्रोले ने पीछे से कार में मारी टक्कर, चार मरे 

थानाधिकारी ने बताया कि कार में सवार चारों लोग अंदर फंस गए। दो क्रेनों की मदद से ट्रोले को हटाकर कार को निकाला गया।

रींगस। यहां के निकट नेशनल हाईवे 52 पर सीमेंट के कट्टों से भरा एक ट्रोला कार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकरा गया। इस भीषण सड़क हादसे में कार में सवार मां-बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला। सभी को रींगस के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कार सवार चारों लोग झुंझुनूं जिले के प्रतापपुरा के निवासी थे और जयपुर जा रहे थे।

थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ ने बताया कि प्रतापपुरा के रहने वाले रिटायर्ड फौजी राजकुमार मीणा (42) पुत्र प्रह्लाद सिंह अपनी मां संज्या देवी मीणा (83) को उपचार के लिए जयपुर ले जा रहे थे। कार में राजकुमार की बड़ी बेटी अर्चना मीणा (22) और भतीजा आजाद (20) भी था। ट्रोला भी जयपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रोला कार को पीछे से टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया।  ट्रोला चालक हादसे के बाद ट्रोले को छोड़ मौके से फरार हो गया।

थानाधिकारी ने बताया कि कार में सवार चारों लोग अंदर फंस गए। दो क्रेनों की मदद से ट्रोले को हटाकर कार को निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार के आगे एक मोटरसाइकिल एकाएक रुक गई थी। उसे बचाने के लिए कारचालक ने भी अकस्मात ब्रेक लगाया। लेकिन पीछे से आ रहे ट्रोले का  चालक अपने वाहन को सम्भाल नहीं सका और पीछे से कार में टक्कर मार दी। करीब 10 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News