मोरेल बांध में बहे युवक का शव मिला, एसडीआरएफ ने 20 घंटे बाद 300 मीटर दूर बांध से निकाला 

मोरेल बांध में बहे युवक का शव मिला, एसडीआरएफ ने 20 घंटे बाद 300 मीटर दूर बांध से निकाला 

लालसोट उपखंड क्षेत्र के मोरेल बांध की वेस्टवेयर में बहे युवक को ढूंढने में आखिरकार दूसरे दिन गुरुवार की सुबह एसडीआरएफ को करीब 20 घंटे बाद सफलता मिली।

दौसा। लालसोट उपखंड क्षेत्र के मोरेल बांध की वेस्टवेयर में बहे युवक को ढूंढने में आखिरकार दूसरे दिन गुरुवार की सुबह एसडीआरएफ को करीब 20 घंटे बाद सफलता मिली। शव को वेस्टवेयर से करीब 300 फीट दूर बांध से बरामद किया गया। मृतक युवक का शव घनी झाड़ियों की जड़ों में फंसा हुआ था। शव को पानी से बाहर निकाला और उसे बगड़ी सीएचसी की मॉर्च्युरी में रखवाया, जहां परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल टीम ने शव का पोस्टमॉर्टम किया। शव का पोस्टमॉर्टम किए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

उपखंड अधिकारी नरेंद्र कुमार मीना ने बताया कि बुधवार को बगडी ग्राम निवासी रिंकू (25) पुत्र कमलेश मीणा पानी के तेज बहाव में बह गया था। सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी थी। गुरुवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान युवक का शव वेस्टवेयर से करीब 300 मीटर की दूरी पर मिला।

उल्लेखनीय है कि विधायक रामबिलास मीना एवं जिला कलेक्टर देवेंद्र कुमार यादव ने बुधवार शाम को मोरेल बांध का दौरा किया और रेस्क्यू से संबंधित जानकारी लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए थे। भरतपुर और जयपुर से अतिरिक्त एसडीआरएफ टीम को भी बुलाया गया था, लेकिन उनसे आने से पहले ही दौसा की एसडीआरएफ टीम ने शव को बाहर निकाल लिया। मौके पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मंडावरी थाना अधिकारी सुनील टांक के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात रहा।

रिंकू के दो महीने पहले ही बेटी हुई थी
युवक रिंकू के पिता कमलेश मीणा ने बताया कि मैं बगड़ी में स्थित माताजी के चला गया था। जहां मुझे फोन के माध्यम से सूचना मिली कि आपका लड़का मोरल बांध के पानी में बह गया। मैं तुरंत मौके पर पहुंचा। उन्होंने बताया कि पास में ही मेरा खेत है और वह भी मेरे साथ खेत के काम में हाथ बंटाता है। मेरे एक ही बेटा और दो बेटियां है। बेटे की करीब चार साल पहले शादी हुई थी। दो महीने पहले ही उसके एक बेटी हुई थी। मृतक युवक के परिवार जनों का रो-रो कर हाल बेहाल बना हुआ था।

Read More पेट्रोल-डीजल की कीमत को लेकर मोदी ने राजस्थान की जनता से की दोगुनी ठगी : गहलोत

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत का मामला : मामले की होगी जांच आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत का मामला : मामले की होगी जांच
आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत खराब होने के मामले में अब प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है।
Gold & Silver Price: चांदी 800 रुपए और जेवराती सोना 400 रुपए सस्ता
कोलकाता दुष्कर्म-हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई का सीधा प्रसारण रोकने की गुहार ठुकराई
भारत ने पांचवी बार जीता एशियन हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब
युवाओं में मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा, वादाखिलाफी से बैशाखियों पर आई सरकार: पूनियां
मोदी सरकार के तीसरें कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर बोले प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़- 100 दिन में 15 लाख करोड़ की दी योजनाएं 
आतिशी के सीएम चुने जाने पर स्वाति मालीवाल बोली- आतंकवादी को बचाने की लड़ाई लड़ने वाले परिवार की महिला को सीएम बनाना दुखद