भाजपा का उद्देश्य आप को समाप्त करना, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के पीछे मोदी का कुचक्र : संजय

सरकार को गिराना है

भाजपा का उद्देश्य आप को समाप्त करना, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के पीछे मोदी का कुचक्र : संजय

भाजपा और अमित का उद्देश्य केजरीवाल की राजनीति और आप को समाप्त करना, विधायकों की तोड़फोड़ और सरकार को गिराना है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के लिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित को जिम्मेदार ठहराते हुए उनसे तत्काल इस्तीफे की मांग की है। आप के नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देते समय जो बातें लिखी, उसे यह साबित होता है कि उनकी गिरफ्तारी के पीछे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित का कुचक्र था। शीर्ष अदालत के फैसले से यह साबित हो चुका है। हम लोग जो बातें पहले दिन से कहते आ रहे हैं, न्यायालय ने भी उन्हीं बातों का उल्लेख किया। भाजपा और अमित का उद्देश्य केजरीवाल की राजनीति और आप को समाप्त करना, विधायकों की तोड़फोड़ और सरकार को गिराना है।

सिंह ने कहा कि यह लोग हमें दिल्ली, पंजाब और दिल्ली नगर निगम में नहीं तोड़ पाए और लाख कोशिशों के बाद भी हमारी सरकार नहीं गिरा पाए, जबकि हमारे सारे नेताओं को जेल में डाल दिया गया। हमारे नेताओं को जेल में डालने के पीछे सिर्फ एक मकसद हमारे नेताओं को झुकाना था, लेकिन केजरीवाल ने पूरे हौसले के साथ जेल के अंदर रहकर लड़ना स्वीकार किया, झुकना मंजूर नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को झुकाने वाला कोई नेता है, तो वह केवल केजरीवाल हैं। केजरीवाल पर तमाम अत्याचार किए गए, यातनाएं और प्रताड़ना दी गई, लेकिन वह झुके नहीं, लड़ते रहे।

उन्होंने कहा कि तथाकथित शराब स्कैम क्या है, जिसका तमाशा 3 साल से चल रहा है, जबकि केजरीवाल, मनीष सिसोदिया या मेरे घर से एक पैसे की बरामदगी नहीं हुई है। अब तक कोई भी भ्रष्टाचार साबित नहीं हुआ है। इसके बाद भी गिरफ्तारी पर गिरफ्तारी की जा रही है। आप नेता ने कहा कि केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी के लिए असली आरोपी अमित हैं। अमित के पिंजरे में केन्द्रीय जांच ब्यूरो कैद है और उनके इशारे पर केजरीवाल की गिरफ्तारी की। शीर्ष अदालत के फैसले के बाद अब उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है और उनको को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस देश का गृह मंत्री सरकारों और पार्टियों को तोड़ने, मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार और विधायक की खरीद-फरोख्त करने का काम करें, उसे एक मिनट भी अपने पद पर रहने का अधिकार नहीं है।

Tags: sanjay

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान
भारतीय रेलवे की ओर से आत्मनिर्भर बनने की दिशा में डिजिटल इंडिया की तरफ सराहनीय कदम उठाए जा रहे हैं। ...
'एक राष्ट्र एक चुनाव' ध्यान भटकाने की कोशिश : खडगे
टेक्सटाइल सोर्सिंग मीट-24 सफलतापूर्वक सम्पन्न, 300 करोड़ का हुआ कारोबार
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट- 2024 को पूर्ण सफल बनाने के लिए अधिकारी करें मुस्तैदी से काम- शासन सचिव पर्यटन
Stock Market Update : रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के बाद गिरा बाजार, सेंसेक्स 131.43 अंक गिरा
बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किया एनपीएस वात्सल्य योजना के शुभारंभ पर जागरूकता कार्यक्रम 
लगातार बारिश ने फेरा किसानों की उम्मीदों पर पानी