झालाना बाइपास: दुर्घटना में युवक की मौत, थाने का घेराव

कार चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग

झालाना बाइपास: दुर्घटना में युवक की मौत, थाने का घेराव

थाने का घेराव कर रहे लोगों का आरोप है कि टक्कर मारने वाला कार चालक महेंद्र कुमार रुंडला शराब के नशे में था।

जयपुर। झालाना बाइपास पर सड़क पर गड्ढ़ा बचाने के चक्कर में तेज कार की चपेट में आने से दम तोड़ने वाले अजय कुमार शर्मा के परिजनों सहित सामाजिक कार्यकर्ताओं ने रविवार को दुर्घटना थाना पूर्व का घेराव कर कार चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की। उनका आरोप है कि कार चालक भयंकर नशे में था, इसके बावजूद पुलिस ने कार चालक का मेडिकल कराने के बजाए सड़क पर गड्ढ़ा बचाने के चक्कर में मौत होना बता दिया।

परिजनों ने जमकर थाने के बाहर नारेबाजी की और थाने का घेराव किया। गौरतलब है कि झालाना बायपास पर कार ने बाइक सवार अजय कुमार शर्मा निवासी आमेर और उसके भांजे रोशन को टक्कर मार दी थी, जिन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अजय कुमार शर्मा को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार ने गलत दिशा में जाकर ई-रिक्शा को भी टक्कर मारी थी, जिससे चालक बबलू खान भी घायल हुआ था। रोशन और बबलू खान को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई थी। करीब दो घण्टे तक विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस के अधिकारियों की समझाइस के बाद मामला शांत हो पाया। गौरतलब है कि ट्रेफिक डीसीपी सागर ने दुर्घटना थाने के एएसआई हरीसिंह को दो दिन पहले निलम्बित कर दिया था। 

कार चालक के नशे में होने का आरोप
थाने का घेराव कर रहे लोगों का आरोप है कि टक्कर मारने वाला कार चालक महेंद्र कुमार रुंडला शराब के नशे में था। हादसे के समय उसकी कार में शराब की बोतलें मिलने की बात भी सामने आई थी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर सिर्फ  खानापूर्ति की जबकि उसका मेडिकल करवाना जाना चाहिए था। 

Post Comment

Comment List

Latest News