आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

भाग्योदय संभव है। अपनों की मदद करके खुश होंगे। लेनदेन के मामले में उलझनें सुलझेंगी।

मेष
भाग्योदय संभव है। अपनों की मदद करके खुश होंगे। लेनदेन के मामले में उलझनें सुलझेंगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। योग्य व गुणी व्यक्ति से मुलाकात होगी। राज्यपक्ष से लाभ मिलेगा।  स्थाई संपत्ति में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से संबंध मधुर बनेंगे।

मिथुन
परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढता आएगी। आर्थिक लाभ होगा। अकारण चिंता, क्रोध, मन में भ्रम की स्थिति के कारण मन परेशान रहेगा। परिवार में कलह का वातावरण बन सकता है। मानसिक रूप से स्वयं को थका हुआ महसूस करेंगे।

सिंह
नौकरी में पदोन्नति के आसार हैं। राजकीय पक्ष मजबूत होगा। मान सम्मान मिलेगा। कानूनी अड़चनें दूर होंगी, मामले आपके पक्ष में हल होंगे। वाणी पर संयम रखें। शत्रु प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते है। अकारण मानसिक तनाव रहेगा।

तुला
भाई बहिन के साथ अनबन हो सकती है किन्तु रिश्ते मजबूत होंगे। मैत्रीपूर्ण व्यवहार के कारण घर का माहौल सौहार्द्रपूर्ण रहेगा। किसी पुराने विवाद के कारण मन अशांत होगा, घर में कलह हो सकती है, सावधान रहें, धैर्य, वाणी व क्रोध पर नियंत्रण रखें।

Read More आज का राशिफल

धनु
विशेष ध्यान रखें की आपकी बात से किसी को पीडा ना हो अन्यथा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में बुद्धि व विवेक से लिए निर्णयलाभदायक होंगे। मित्रों व संबंधियों के साथ समय व्यतीत करें। पारिवारिक संबंध व व्यक्तिगत भविष्य की समस्यों का निवारण होगा।

Read More आज का राशिफल

कुंभ
प्रेम संबंधों मे निराशा रहेगी। पार्टनर के साथ मनमुटाव संभव है। नए संबंध बनेंगे, लेकिन पुराने संबंधों को भी संजोकर रखें, भविष्य में पुराने संबंध ही काम आऐंगे। राजनीति में सावधान रहें, मानहानि संभव है। व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है।

Read More आज का राशिफल

वृष
विद्यार्थी वर्ग सावधानी से दिन व्यतीत करें, आपके मित्र आपके संबंधों का नाजायज फायदा उठाने का प्रयास करेंगे। जो भविष्य में आपके लिए समसरूप उत्पन्न करेगा। सामाजिक कार्यों में समय व्यतित होगा। शारीरिक कष्ट संभव है। रोजगार में उन्नति होगी।

कर्क
मित्रों से सावधान रहें। आपके द्वारा किये गए कार्य का श्रेय लेने के लिए आपके मित्र आगे आऐंगे, जिससे आपको लोगों के सामने नीचा देखना पड़ सकता है। जीवनसाथी या पार्टनर के साथ प्रेम बढे़गा।  मन की बात खुलकर कहने से रिश्ते मधुर रहेंगे। 

कन्या
जीवनसाथी के साथ भ्रमण का कार्यक्रम बन सकता है। जीवनसाथी को समय देंगे। किन्तु किसी अनावश्यक अडचन के कारण घुमने का कार्यक्रम रद्द भी हो सकता है। पार्टनर का व्यवहार आपको शक करने पर मजबूर कर देगा, जिससे कलह का वातावरण बनेगा।

वृश्चिक
कार्य बनने का समय है,परेशानी के बाद अब आप अपना कार्य बनाना प्रारंभ कर देंगे।अपने बुद्धिबल का उपयोग आपको आपकी पहचान दिलाएगा।आलोचना से बचें। भाग्योदय संभव हैरोजगार में उन्नति की संभावना है। मित्र सहयोग करेंगे। शत्रु परास्त होंगे।

मकर
पारिवारिक रिश्ते मजबूत होगे। रिश्तों की कडवाहट दूर होगी। मित्रों का सहयोग रहेगा। किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है, जो दिन को व्यस्त बना देगी। खुशी, उमंग के साथ समय व्यतीत होगा। व्यापार में नई चुनौतियां मिलेंगी।

मीन
संपत्ति के सुधार व रखरखाव में खर्च होगा। अतिथियों के आवागमन से मन प्रसन्न होगा।आय के नए स्त्रोत बनेंगे। धार्मिक कार्यों में आस्था बढेगी। राजनीति में बढते संपर्क से लाभ होगा। मित्रों से अनबन की संभावना है, वाणी पर नियंत्रण रखें।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

पोषण माह में राजस्थान का राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन: महेंद्र सोनी पोषण माह में राजस्थान का राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन: महेंद्र सोनी
राजस्थान अभी तक राष्ट्रीय स्तर पर 6 वें स्थान पर है।
PWD में 9 सीई के तबादले, ताराचंद गुप्ता बने मुख्य अभियंता एवं अतिरिक्त सचिव
विदेश से चंदा लेकर राष्ट्रीय विरोधी गतिविधियां कर रहे हैं फजल उल रहीम: किरोड़ी
राजस्थान परिवर्तनकारी युग की दहलीज पर, विकास और समृद्धि के लिए हमारे पास एक नया दृष्टिकोण: मुख्यमंत्री
कन्दोई विडियोन ग्रुप के 41 वर्षों की सफलता का मनाया जश्न  
कल्याणपुरा स्कूल में एक शिक्षिका के भरोसे आठ कक्षाएं
खेलों में प्रोत्साहन ना ही सुविधाएं, कैसे लाएं मेडल