आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

विद्यार्थी वर्ग को मित्रों के द्वारा भ्रमित किया जा सकता है, सावधानी बरतें। पढाई पर ध्यान दें, सफलता मिलने के लिए तैयार है। मानसिक अशांति बनी रहेगी। धन की कमी रहेगी। स्वास्थ्य नरम रहेगा।

मेष
विद्यार्थी वर्ग को मित्रों के द्वारा भ्रमित किया जा सकता है, सावधानी बरतें। पढाई पर ध्यान दें, सफलता मिलने के लिए तैयार है। मानसिक अशांति बनी रहेगी। धन की कमी रहेगी। स्वास्थ्य नरम रहेगा। खान पान पर नियंत्रण रखें। विभिन्न धार्मिक गतिविधियों में सम्मलित होेंगे।

मिथुन
भाई बहिन के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनेगी। धन की कमी से मन परेशान रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। मानसिक रूप से स्वयं को थका हुआ महसूस करेंगे। संयम व धैर्य से वाणी नियंत्रित रखें। निजी कार्य व प्राइवेट जॉब करने वालों के लिए दिन ठीक है।

सिंह
अविवाहित हैं तो विवाह प्रस्तावों पर ध्यान दें, अच्छे रिश्ते आ सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। नए कार्यों में लाभ मिलेगा। परिश्रम का फल मिलने लगेगा। व्यापार में तरक्की होगी। मन प्रसन्न रहेगा। आय बढेगी। विद्यार्थी वर्ग की चिंताएं दूर होंगी।

तुला
बच्चों के कार्यों से खुश होंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। शाम तक कोई अप्रिय खबर मन व्यथित कर सकती है। मन को नियंत्रित रखें। हर कार्य में अपनी क्षमता का शतप्रतिशत उपयोग करेंगे। नौकरी पेशा को उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। निवेश में लाभ होगा। 

Read More आज का राशिफल

धनु
नए कार्य करने का मानस बनेगा, सोच समझ कर अनुभवी लोगों से परामर्श लेकर निर्णय लें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सामाजिक छवि में सुधार आएगा। धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। गुप्त शत्रु आपकी छवि खराब करने का असफल प्रयास करेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। 

Read More आज का राशिफल

कुंभ
प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा, भविष्य को लेकर पार्टनर से विचार विमर्श करें। व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है, आशा के विपरित लाभ होगा। भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें, अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार में बदलाव होगा। 

Read More आज का राशिफल

वृष
माता पिता का आशीर्वाद मिलेगा। हर कार्य में सफलता मिलेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धर्म कर्म रूचि बढेगी। आपके व्यापार या अन्य कार्यों में परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वयं को उत्साहीत महसूस करेंगे। काम की चिंता दूर होगी। आय की स्थिति सुधरेगी।

कर्क
पत्नी की भावनाओं का सम्मान करें। किसी पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। व्यस्तता रहेगी। कानूनी मामलें पक्ष में हल होंगे। परिवार को बांध कर रखने तथा उनकी समस्याओं को दूर करने के कारण उनका विश्वास आप पर प्रगाढ होगा। व्यापार में लाभ होगा।

कन्या
आपके कार्यों में बाधा पहुंचा सकते हैं। व्यर्थ बातों को ज्यादा तूल न दें। करियर को लेकर चिंता बनेगी, भविष्य की रणनीति बनाएंगे। माता पिता का सहयोग मिलेगा। नया कार्य करने का अवसर मिलेगा, जिसमें सफलता प्राप्त होगी। आपके कार्यों में बाधा पहुंचा सकते हैं।

वृश्चिक
जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सलाह मशविरा से दिन को सुखद बना सकतें हैं। पडोस से सकारात्मक व्यवहार रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। व्यापारी वर्ग को आय के नए स्त्रोत मिलेंगे, शत्रु परास्त होंगे। धन की आवक बनी रहेगी।

मकर
मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में नई चुनौतियां मिलेंगी। परिवार का साथ रहेगा, जिससे आप चुनौतियों का सामना कर सकेंगे। पुराना रूका धन प्राप्त होगा। मित्रों का सकारात्मक व्यवहार रहेगा। नौकरीपेशा वर्ग को उन्नति के अवसर मिलेंगे। निवेश में लाभ होने की संभावना।

मीन
नए दोस्त व संबंध बनेंगे, सावधानी से दोस्तों का चयन करें अन्यथा भविष्य में छवि खराब हो सकती है। परिवार में सामजंस्य बनेगा। पुराने विवादों का हल निकाल लेंगे। जीवनसाथी व माता से सहयोग मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। शत्रु परास्त होंगे।

 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

शिक्षा का मंदिर बदहाल: बारिश में टपकता है पानी शिक्षा का मंदिर बदहाल: बारिश में टपकता है पानी
बारिश के समय पांच कक्षों की छत टपकने की समस्या एक हॉल सहित बरामदे की छत जर्जर हालत में है। ...
जापान को मिलेंगे नए प्रधानमंत्री, जानिए कौन है शिगेरू इशिबा
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने की विद्याधर नगर के ख़ातीपुरा मंडल में जनसुनवाई
मोदी झारखंड में करेंगे 83 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन
IIFA 2024: यो यो हनी सिंह ने यूलिया वंतूर के साथ मंच शेयर कर आईफा रॉक्स में मचायी धूम
आखिर कब मिलेगी अवैध पार्किंग से निजात
प्रदेश में पहली बार सरकारी-प्राइवेट स्कूलों में होगा हिन्दी ओलम्पियाड