आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

दोपहर बाद अकारण ही चिंता बनेगी। आत्म विश्वास को बनाए रखें। विद्यार्थी वर्ग पढाई पर ध्यान दें, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता की संभावना है।

मेष
दोपहर बाद अकारण ही चिंता बनेगी। आत्म विश्वास को बनाए रखें। विद्यार्थी वर्ग पढाई पर ध्यान दें, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता की संभावना है। धन की कमी दूर होगी। व्यापार में लाभ होगा। नए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। विभिन्न धार्मिक गतिविधियों में सम्मलित होेंगे।

मिथुन
स्वास्थ्य की दृष्टि से परेशानी भरा दिन है। खानपान पर नियंत्रण रखें। मौसमी बीमारी के कारण परेशान होना पड सकता है। भाई बहिन के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता बनेगी। धन की कमी से मन परेशान रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। मानसिक रूप से स्वयं को थका हुआ महसूस करेंगे

सिंह
लापरवाही आपके परिवार पर भारी पड़ सकती है। चिकित्सकीय सलाह व उपचार निरंतर लें। अविवाहित हैं तो विवाह प्रस्तावों पर ध्यान दें, अच्छे रिश्ते आ सकते हैं। नए कार्यों में लाभ मिलेगा। परिश्रम का फल मिलने लगेगा। व्यापार में तरक्की होगी। मन प्रसन्न रहेगा।

तुला
घर में अकारण ही कलह का वातावरण बनेगा जिससे मन अधीर होगा। बुजुर्गों के हस्तक्षेप से परेशानी का निवारण होगा। जीवनसाथी से दूरी बनेगी। बच्चों के प्रति आसक्ति बढेगी। मन को नियंत्रित रखें। नौकरी पेशा को उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

Read More आज का राशिफल

धनु
व्यापार में लाभ बढेगा। भविष्य की रणनीति को लेकर नए व्यापार को प्रारंभ करने का मानस बन सकता है। बाजार भी सकारात्मक रहेगा। निवेश में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सामाजिक छवि में सुधार आएगा। धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। गुप्त शत्रु परास्त होंगे। 

Read More आज का राशिफल

कुंभ
मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। धर्म कर्म में रूचि बढेगी। मान सम्मान प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा, भविष्य को लेकर पार्टनर से विचार विमर्श करें। व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है, आशा के विपरित लाभ होगा।

Read More आज का राशिफल

वृष
दिन सामान्य रहेगा। बुजुर्गों का सानिध्य मिलेगा। नए  कार्य में सफलता मिलेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धर्म कर्म रूचि बढेगी। आपके व्यापार या अन्य कार्यों में परिवार का सहयोग मिलेगा। वाहन सावधानी से चलाएं, दुर्घटना की संभावना है। आय की स्थिति सुधरेगी। 

कर्क
ससुराल पक्ष में पारिवारिक कार्यक्रम में अप्रत्याशित यात्रा हो सकती है, जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। पुराने रोग से परेशानी हो सकती है। पशुधन प्राप्त होगा।  कानूनी मामलें पक्ष में हल होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। लंबे समय से अटका धन प्राप्त होगा।

कन्या
आपका अहित कर सकते हैं। सावधान रहें। विवादों के कारण आपका समय नष्ट होगा। व्यर्थ बातों को ज्यादा तूल न दें। करियर को लेकर चिंता बनेगी, भविष्य की रणनीति बनाएंगे। माता पिता का सहयोग मिलेगा। नया कार्य करने का अवसर मिलेगा, जिसमें सफलता प्राप्त होगी।

वृश्चिक
विद्यार्थी वर्ग शिक्षा पर ध्यान देगा, पढाई को लेकर चिंतित रहेगा, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता की संभावना है। नए व्यापार में लाभ मिलेगा। नए दोस्त मिलेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  धन की आवक बनी रहेगी।

मकर
व्यर्थ बातों से बचें, रचनात्मकता के कार्यों में मन लगाएं। माता का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में नई चुनौतियां मिलेंगी, जो आपकी कार्यशैली से पूर्ण होंगी।

मीन
जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेंगे। विद्यार्थी वर्ग पढाई के प्रति लापरवाह व खेलकूद में सतर्क होंगे। पढ़ाई पर भी ध्यान दें। परिवार में सामजंस्य बनेगा। पुराने विवादों का हल निकाल लेंगे। जीवनसाथी व माता से सहयोग मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

शिक्षा का मंदिर बदहाल: बारिश में टपकता है पानी शिक्षा का मंदिर बदहाल: बारिश में टपकता है पानी
बारिश के समय पांच कक्षों की छत टपकने की समस्या एक हॉल सहित बरामदे की छत जर्जर हालत में है। ...
जापान को मिलेंगे नए प्रधानमंत्री, जानिए कौन है शिगेरू इशिबा
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने की विद्याधर नगर के ख़ातीपुरा मंडल में जनसुनवाई
मोदी झारखंड में करेंगे 83 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन
IIFA 2024: यो यो हनी सिंह ने यूलिया वंतूर के साथ मंच शेयर कर आईफा रॉक्स में मचायी धूम
आखिर कब मिलेगी अवैध पार्किंग से निजात
प्रदेश में पहली बार सरकारी-प्राइवेट स्कूलों में होगा हिन्दी ओलम्पियाड