कश्मीर में आतंकवादियों की घेराबंदी के लिए सेना ने चलाया तलाशी अभियान,  मुठभेड़ में 4 जवान घायल

सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं

कश्मीर में आतंकवादियों की घेराबंदी के लिए सेना ने चलाया तलाशी अभियान,  मुठभेड़ में 4 जवान घायल

मुठभेड़ शुरू होने के तुरंत बाद घेराबंदी सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया गया। सूत्रों ने बताया कि माना जा रहा है कि दो आतंकवादी इलाके में छिपे हुए हैं।

जम्मू। कश्मीर के कुलगाम जिले में चल रही मुठभेड़ में सेना के 4 जवान और एक पुलिस अधिकारी घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आदिगाम देवसर कुलगाम में तड़के मुठभेड़ तब शुरू हुई, जब सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान (सीएएसओ)  चलाया। 

एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि सीएएसओ उस समय मुठभेड़ में बदल गया, जब छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी और गोलीबारी में सेना के चार जवान और एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) घायल हो गए। घायलों को तुरंत चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया, और घायलों की हालत स्थिर बताई गई है। मुठभेड़ शुरू होने के तुरंत बाद घेराबंदी सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया गया। सूत्रों ने बताया कि माना जा रहा है कि दो आतंकवादी इलाके में छिपे हुए हैं। इससे पहले एक्स पर एक पोस्ट में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा था कि कुलगाम के आदिगाम देवसर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

वर्ल्ड हार्ट डे आज: दैनिक नवज्योति ने जयपुर के हृदय रोग विशेषज्ञों से ली जानकारी वर्ल्ड हार्ट डे आज: दैनिक नवज्योति ने जयपुर के हृदय रोग विशेषज्ञों से ली जानकारी
आंकड़ों के अनुसार राज्य में लगभग 20 प्रतिशत मृत्यु दर हृदय की स्थिति के कारण ही होते हैं।
फिरोजपुर फीडर की डीपीआर तैयार होने से राजस्थान को बंधी आस
मुख्यमंत्री भजनलाल ने बाबा बैद्यनाथ धाम में की अर्चना
Gold & Silver Price: जेवराती सोना और चांदी 300 रुपए सस्ती
हरियाणा को भाजपा ने बर्बाद कर दिया : राहुल
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने राजस्थान हाउस के निर्माण में राजस्थानी कला शिल्प का उपयोग करने के दिए निर्देश
पर्यटन के साथ स्थानीय कलाकारों और हस्तशिल्प को भी बढ़ावा मिले - दिया कुमारी