फिजिक्सवाला कोचिंग का छात्र कार चोरी के मामले में गिरफ्तार, कार बरामद 

घर के बाहर खड़ी हॉस्टल मालिक की कार चुरा ले गया 

फिजिक्सवाला कोचिंग का छात्र कार चोरी के मामले में गिरफ्तार, कार बरामद 

कोचिंग छात्र को जवाहर नगर पुलिस ने 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया और कार भी बरामद कर ली।

कोटा। महावीर नगर प्रथम इलाके में एक घर के बाहर खड़ी कार को फिजिक्सवाला  कोचिंग का छात्र चोरी कर फरार हो गया। कोचिंग छात्र को जवाहर नगर पुलिस ने 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया और कार भी बरामद कर ली। आरोपी छात्र चन्द्रप्रकाश (22)  पुत्र चन्द्रदीप सिंह कुशवाह निवासी गांव भदोखरा थाना तिलौयू जिला रोहताश बिहार हाल कोचिंग छात्र फिजिक्स वाला कोटा शहर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की कार को बरामद किया है।

एसपी कोटा शहर डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि परिवादी दीपक जैन पुत्र मोहनलाल जैन निवासी  महावीर नगर प्रथम ने  रिपोर्ट दी थी कि 9 अक्टूबर  को सुबह 7 बजे   देखा कि घर के बाहर  खड़ी गाड़ी को कोई अज्ञात चोर ले गया। शक है कि मेरे हॉस्टल के कमरे में रहने वाला चन्द्र प्रकाश मेरी गाड़ी को चुराकर ले जा सकता है।  कार भाभी प्राची जैन के नाम पर रजिस्टर है। इस पर  धारा 303(2) बीएनएस  में दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ ट्रेस 
पुलिस निरीक्षक हरिनारायण शर्मा ने बताया कि शीघ्र गिरफ्तारी कर माल दस्तयाब करने के लिए टीम बनाई गई।  एक विशेष टीम ने  घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तथा तकनीकी सहायता से आरोपी फिजिक्सवाला कोचिंग के छात्र चन्द्रप्रकाश  को ट्रेस आउट कर गुरुवार को  गिरफ्तार  किया। आरोपी के पास से  चोरी की कार भी बरामद की गई। बताया जाता है कि वह वाराणसी की तरफ जा रहा था उससे पहले ही उसे मध्यप्रदेश बार्डर के निकट राजस्थान से बाहर निकलने से पहले ही दबोच लिया। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।   

नहीं दिया जवाब
इस मामले में अपना पक्ष बताने के लिए फिजिक्सवाला कोचिंग संस्थान के रीजनल  हैड दिनेश जैन को फोन  किया और व्हाट्सअप मैसेज भी किया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। 

Read More राजस्थान में बदला स्कूलों का समय, तापमान कम होने पर लिया फैसला

Post Comment

Comment List

Latest News

जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकार बहाल करेगी सरकार, हक की लड़ाई लड़ेगी इंडिया समूह : राहुल जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकार बहाल करेगी सरकार, हक की लड़ाई लड़ेगी इंडिया समूह : राहुल
कांग्रेस नेताओं ने एक्स पर कहा कि राज्य की इंडिया समूह सरकार हर स्तर पर जनता के हक की लड़ाई...
भाजपा सरकार ने कांग्रेस को कोसने के अलावा कुछ नहीं किया, उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस : डोटासरा
राज्य में अपराधों का ग्राफ गिरने का दावा कर रहे भजनलाल शर्मा, ड्रग्स कारोबार पर स्पष्ट करें स्थिति : जूली
गहलोत सरकार के अंतिम 6 महीनों के फैसलों की मंत्रियों ने की समीक्षा, 7 विभागों के मामलों पर हुई चर्चा
दक्षिण रेलवे ने ट्रेन सेवाओं के समय में किया बदलाव, चेन्नई से 3 एक्सप्रेस पूरी तरह रद्द
एलन मस्क ने ट्रम्प के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, चुनाव प्रचार के लिए दिया 7.5 करोड़ डॉलर का दान
जॉनसन कंपनी एक व्यक्ति को देगी 126 करोड़ रुपए का हर्जाना