सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म नो लैंड्स मैंन

फिल्म फेस्टिवल में चुने जाने की जानकारी नवाजउद्दीन ने एक तस्वीर साझा कर दी है

सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म नो लैंड्स मैंन

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अमेरिकी-बांग्लादेशी ड्रामा फिल्म नो लैंड्स मैन को सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अमेरिकी-बांग्लादेशी ड्रामा फिल्म नो लैंड्स मैन को सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। फिल्म नो लैंड्स मैंन, को सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुने जाने की जानकारी नवाजउद्दीन ने अपने एक तस्वीर साझा कर दी है, जिसमें वह मेगन मिशेल के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा कि यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस बार नो लैंड्स मैन को आधिकारिक तौर पर सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुना गया है।

मुस्तोफा सरवर फारूकी के निर्देशन में बनी फिल्म नो लैंड्स मैंन का म्यूजिक  एआर रहमान तैयार किया है। इस फिल्म की शूटिंग भारत, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में की गयी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री की कार्मिकों को सौगात: पशुपालन विभाग के 475 कार्मिकों को मिलेंगे पदोन्नति के अवसर मुख्यमंत्री की कार्मिकों को सौगात: पशुपालन विभाग के 475 कार्मिकों को मिलेंगे पदोन्नति के अवसर
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पशुपालन विभाग में तकनीकी कर्मचारियों के पदों के क्रमोन्नयन एवं राज्य पशुपालन सेवा के अधिकारियों...
महाकाली जैसे वेश में धूम्रपान करती लड़की के चित्र पर बवाल
प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता'
जापानी जलक्षेत्र में घुसे दो चीनी जहाज
काटली नदी के अतिक्रमियों को सुनवाई का मौका देकर करें कार्रवाई
एक बार फिर सलमान-शाहरुख दिखेंगे एक साथ
हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर आधा दर्जन लोगों ने किया हवाई फायर