कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बने अशोक गहलोत: शेखावत

कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बने अशोक गहलोत: शेखावत

असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सहयोगी दल एआईयूडीएफ के प्रत्याशियों को राजस्थान के एक होटल में ठहराने पर लाने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने टिप्पणी करते हुए कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं।

जयपुर। असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सहयोगी दल एआईयूडीएफ के प्रत्याशियों को राजस्थान के एक होटल में ठहराने पर लाने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने टिप्पणी करते हुए कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि असम में अभी नतीजे आए नहीं हैं और कांग्रेस को हार का भूत डराने लगा है।

असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है। उन्होंने कहा कि वैसे मुख्यमंत्री का मुख्य काम यही है। फाइव स्टार सेवाओं का बाड़ा बनाकर अपने ही नेताओं को कैद करना। इस बार तो दूसरी पार्टी के नेताओं को भी बंदी बना लिया गया है। गहलोत को कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित