कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बने अशोक गहलोत: शेखावत

कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बने अशोक गहलोत: शेखावत

असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सहयोगी दल एआईयूडीएफ के प्रत्याशियों को राजस्थान के एक होटल में ठहराने पर लाने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने टिप्पणी करते हुए कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं।

जयपुर। असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सहयोगी दल एआईयूडीएफ के प्रत्याशियों को राजस्थान के एक होटल में ठहराने पर लाने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने टिप्पणी करते हुए कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि असम में अभी नतीजे आए नहीं हैं और कांग्रेस को हार का भूत डराने लगा है।

असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है। उन्होंने कहा कि वैसे मुख्यमंत्री का मुख्य काम यही है। फाइव स्टार सेवाओं का बाड़ा बनाकर अपने ही नेताओं को कैद करना। इस बार तो दूसरी पार्टी के नेताओं को भी बंदी बना लिया गया है। गहलोत को कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

अमिताभ बच्चन ने ऑस्कर 2023 के लिये द एलिफेंट विस्पर्स को किया सपोर्ट अमिताभ बच्चन ने ऑस्कर 2023 के लिये द एलिफेंट विस्पर्स को किया सपोर्ट
95वें अकादमी अवॉड्र्स में भारत की तरफ से तीन फिल्मों को नॉमिनेशन मिला है। ऑस्कर 2023 में भारत की तरफ...
डॉ किरोड़ी का शहीद स्मारक की ओर कूच, पूनिया पर उठाए सवाल
विश्व कैंसर दिवस आज : पांच साल में 2207 रोगी, 100 से अधिक की गई जान
अंतरराष्ट्रीय कैंसर दिवस आज : कोटा में हर साल 2500 कैंसर के नए मरीज
दो-दिवसीय सागा 22 - दी एनुअल लिटरेटचर फेस्टिवल का शुभारंभ
जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गूगल एपस्केल रोडशो 2023 के दूसरे संस्करण का हुआ आयोजन 
मेसी 2026 विश्व कप तक खेलने पर कर रहे हैं विचार