PM के सपने के अनुरूप 2023 में कांग्रेस मुक्त राजस्थान: डॉ. किरोड़ीलाल

कांग्रेस में योग्य एवं युवा वर्ग को कोई तवजों नहीं

PM के सपने के अनुरूप 2023 में कांग्रेस मुक्त राजस्थान: डॉ. किरोड़ीलाल

डा. मीणा मंगलवार को टोंक शहर के मोलाईपुके मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे रा गांव में मन्दिर थे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि सचिन पायलट का भविष्य टोंक वालों के हाथ में है

टोंक। राज्यसभा सांसद डा. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस में योग्य एवं युवा वर्ग को कोई तवजों नहीं दी जाती है, यही कारण है कि सचिन पायलट को हजार-बारह सौ फिट गहरा गाड़ दिया गया। जिससे लगता है कि मोदी के सपने के अनुरूप 2023 में राजस्थान भी कांग्रेस मुक्त हो जाएगा।

कांग्रेसी मंत्री रमेश मीणा के बयान पर डॉ. मीणा ने कहा

डा. मीणा मंगलवार को टोंक शहर के मोलाईपुके मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे रा गांव में मन्दिर थे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि सचिन पायलट का भविष्य टोंक वालों के हाथ में है, जिनका टोंक वाले तो भविष्य बनाने में लगे थे, लेकिन वो जल्दी आउट हो गए। कांग्रेसी मंत्री रमेश मीणा के बयान पर डा. मीणा ने कहा कि मन्दिरों में जाना एवं युवाओं के साथ रहना अगर अपराध है तो वह यह अपराध बार-बार करेंगे। ज्ञानव्यापी मस्जिद प्रकरण में डा. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि देश में राम मन्दिर, अयोध्या, काशी, मथूरा ऐसे धार्मिक स्थाल है जिनका पुरातत्व एवं इतिहास रहा है। ज्ञानव्यापी मस्जिद में फुव्वारा मिला है, अब यह भोले का फव्वारा है जो चलेगा तो सब कुछ साफ कर देगा। वहां भोले का शंख एवं फव्वारा चलेगा तो सब कुछ साफ हो जाएगा। उन्होंने राज्य की मौजूदा सरकार में कानून व्यवस्था का पूरी तरह चौपट भी बताया।


राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का किया स्वागत

Read More दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी

इससे पूर्व यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का टोंक आगमन पर पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा कामधेनु सर्किल पर स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता के नेतृत्व में पूर्व प्रधान जगदीश गुर्जर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल टोंक अध्यक्ष शेलेन्द्र जैन, कार्यक्रम में शहर महामंत्री रामावतार मेहरा,शहर उपाध्यक्ष पंकज सैनी, सीताराम चावला,पूर्व जिलाध्यक्ष एससी मोर्चा जयनारायण वर्मा, सुनील चौहान, तारिक अजीज, मंडल आईटी सेल संयोजक प्रियवीर सिंह राठौड़, महावीर सेन,गिरधारी नकवाल, हीरालाल महावर, नरेन्द्र अजमेरा, दिलीप सिंधी, प्रदीप मूलचंदानी, सीताराम अंकल, दिनेश महावर, गुड्डू खटीक, श्याम आदि कार्यकर्ता ने राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का स्वागत किया। इसके बाद सांसद किरोड़ीलाल मीणा व पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता ने टोंक शहर के ग्राम मोलाईपूरा में मीन भगवान के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल  होकर उपस्थित जनसमूह को उद्बोधन प्रदान किया और मन्दिर में दर्शन किए।

 
 

Read More दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस

 

Read More तजिंदर सिंह ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में शामिल

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग