प्रधान के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाने वाली बीडीओ का तबादला

लय में पंचायती राज विभाग में असिस्टेंट कमीश्नर के पद पर लगा दिया

प्रधान के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाने वाली बीडीओ का तबादला

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में प्रधान और उसके पति के खिलाफ प्रताड़ित करने के आरोप लगाने वाली चाकसू की बीडीओ कृष्णा माहेश्वरी का सरकार ने तबादला कर दिया।

जयपुर। जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में प्रधान और उसके पति के खिलाफ प्रताड़ित करने के आरोप लगाने वाली चाकसू की बीडीओ कृष्णा माहेश्वरी का सरकार ने तबादला कर दिया। अब उसे सचिवालय में पंचायती राज विभाग में असिस्टेंट कमीश्नर के पद पर लगा दिया है। इसके बाद प्रधान और उसके बीच दो दिन से चल रहा विवाद थम गया। जिला परिषद में एक जून को हुई साधारण सभा की बैठक में बीडीओ कृष्णा माहेश्वरी ने चाकसू पंचायत समिति प्रधान उगंता चौधरी के पति बद्रीनारायण चौधरी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। साधारण सभा की भरी बैठक में माहेश्वरी आरोप लगाते-लगाते फूट-फूट कर रोने लगी थी।

इस आरोप के बाद अगले दिन प्रधान उगंता चौधरी ने बीडीओ पर भ्रष्टाचार करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए पूर्व में की गई शिकायतों को सार्वजनिक किया था। चौधरी ने आरोप लगाया था कि बीडीओ ने उन्हें जयपुर नगर निगम ग्रेटर की मेयर सौम्या गुर्जर की तरह घर बैठाने की धमकी दी थी। इसके अलावा पंचायत के कई कार्यो में भ्रष्टाचार करने के भी आरोप लगाए थे।

अन्य बीडीओ ने दिया था ज्ञापन
इसके बाद बीडीओ के समर्थन में जयपुर जिले के दूसरी पंचायतों में लगे बीडीओ भी उतर गए। आमेर, विराटनगर और सांभर समेत जयपुर की अन्य पंचायतों में नियुक्त बीडीओ ने कलेक्टर को एक पत्र लिखकर इस मामले चाकसू प्रधान के खिलाफ  कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद कलेक्टर राजन विशाल ने इस मामले की जांच के लिए जिला परिषद सीईओ को निर्देश दिए है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें