सेना में भर्ती तैयारियों के लिए रैली निकाली, नौजवानों ने दिया ज्ञापन

एसडीएम रूबी अंसार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया है।

सेना में भर्ती तैयारियों के लिए रैली निकाली, नौजवानों ने दिया ज्ञापन

क्षेत्र के युवा सेना में भर्ती सहित पुलिस व अन्य परीक्षाओं की लिए तैयार कर रहे है, ऐसे में स्थानीय राउमावि के खेल मैदान को रनिंग ट्रेक के रूप तैयार करने की मांग की है। इस सम्बंध में पूर्व में 23 नवम्बर 21 को भी ज्ञापन दिया गया था, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

टोडारायसिंह। उपखण्ड क्षेत्र के नौजवानों को सेना में भर्ती तैयारियों के लिए सोमवार को सैकड़ों युवकों ने रैली निकाल कर एसडीएम रूबी अंसार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में बताया कि क्षेत्र के युवा सेना में भर्ती सहित पुलिस व अन्य परीक्षाओं की लिए तैयार कर रहे है, ऐसे में स्थानीय राउमावि के खेल मैदान को रनिंग ट्रेक के रूप तैयार करने की मांग की है। इस सम्बंध में पूर्व में 23 नवम्बर 21 को भी ज्ञापन दिया गया था, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। ट्रेक के अभाव में युवा सड़क पर दौड़ लगाते हैं, जिससे कभी हादसा होने का भय बना रहता है। वहीं पूर्व में भी हादसे हो चुके है।


ज्ञापन में बताया कि उपखण्ड क्षेत्र से सेना में बहुत कम युवाओं की भर्ती होती है, जिसका मुख्य कारण ट्रेक नहीं होना है। उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित राउमावि के खेल मैदान में पर्याप्त जगह होने से इसी रनिंग ट्रेक के रूप से तैयार किया जाने से बेरोजगार युवाओं को भारतीय सेना सहित अन्य प्रतियोगिताओं में भर्ती के अवसर मिल सकेगे। प्रतिवर्ष सैना में सैकड़ों की संख्या में भर्तियां की जाती है, लेकिन तैयारियों की कमी के चलते सेना में भर्ती नहीं हो पाते है। ज्ञापन में उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित राउमावि के खेल मैदान को ट्रेक के रूप में विकसित करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में बड़ी संख्या में युवा शामिल हुए। इससे पूर्व बडी संख्या में युवा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए उपखण्ड अधिकार कार्यालय पहुंचें।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत