महेश नवमी पर महेश्वरी समाज के महिला पुरुष ने सज धज कर निकाली शोभायात्रा

महेश नवमी पर महेश्वरी समाज के महिला पुरुष ने सज धज कर निकाली शोभायात्रा। शोभा यात्रा सिवांची गेट स्थित महेश स्कूल से प्रारंभ होकर सिवांची गेट वे जालोरी गेट, कबूतरों का चौक,आड़ा बाजार होते हुए खंडा फलसा स्थित महालक्ष्मी स्कूल में समापन हुई।

 महेश नवमी पर महेश्वरी समाज के महिला पुरुष ने सज धज कर निकाली शोभायात्रा

महेश्वरी समाज के अध्यक्ष नंदकिशोर शाह ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महेश नवमी पर शोभायात्रा निकाली गई। अबकी बार शोभा यात्रा में झांकियां नहीं रखी गई सिर्फ समाज के लोग पैदल चलकर भगवान शिव की प्रतिमा की झांकी लेकर सिरे बाजार शोभायात्रा निकाली गई |

जोधपुर। महेश नवमी पर महेश्वरी समाज के महिला पुरुष ने सज धज कर निकाली शोभायात्रा। शोभा यात्रा सिवांची गेट स्थित महेश स्कूल से प्रारंभ होकर सिवांची गेट वे जालोरी गेट, कबूतरों का चौक,आड़ा बाजार होते हुए खंडा फलसा स्थित महालक्ष्मी स्कूल में समापन हुई। महेश्वरी समाज के अध्यक्ष नंदकिशोर शाह ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महेश नवमी पर शोभायात्रा निकाली गई। अबकी बार शोभा यात्रा में झांकियां नहीं रखी गई सिर्फ समाज के लोग पैदल चलकर भगवान शिव की प्रतिमा की झांकी लेकर सिरे बाजार शोभायात्रा निकाली गई तथा महेश भगवान को याद करते हुए बैंड बाजा के माध्यम से मधुर धुन बजाते हुए मेष भगवान की जय कारे के साथ निकाली शोभायात्रा। समाज के लोगों ने शहर में जगह-जगह पुष्प वर्षा व स्वागत किया गया। शोभायात्रा के साथ पुलिस बल भी सुरक्षा की दृष्टि से साथ रहा।

Post Comment

Comment List

Latest News