घर से निकले युवक का शव कायलाना में मिला

शहर के महामंदिर तीसरी पोल के बाहर राजीव नगर में रहने वाला एक युवक सोमवार को अपने घर से निकला था। आज उसका शव कायलाना झील में मिला।

घर से निकले युवक का शव कायलाना में मिला

झील के पास में ही उसका मोबाइल और जूते मिले थे। तब कायलाना में सर्च अभियान चलाया गया। गोताखोरों ने दो घंटे की तलाश के बाद युवक का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी पर भिजवाया और दोपहर में कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया। वह उसमें गिरा या आत्महत्या की इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

जोधपुर। शहर के महामंदिर तीसरी पोल के बाहर राजीव नगर में रहने वाला एक युवक सोमवार को अपने घर से निकला था। आज उसका शव कायलाना झील में मिला। झील के पास में ही उसका मोबाइल और जूते मिले थे। तब कायलाना में सर्च अभियान चलाया गया। गोताखोरों ने दो घंटे की तलाश के बाद युवक का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी पर भिजवाया और दोपहर में कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया। वह उसमें गिरा या आत्महत्या की इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि राजीव नगर महामंदिर तीसरी पोल के बाहर रहने वाला 22 साल का कपिलदेव पुत्र भरत देव सोमवार की दोपहर में अपने घर से निकला हुआ था। परिजन की तरफ से इस बारे में महामंदिर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करायी गई थी। इधर आज सूचना मिली कि कायलाना झील में दरबार की कोठी के पास में किसी युवक के जूते और मोबाइल पड़ा है। तब पुलिस को सूचना दी गई। इस पर पहले राजीव गांधी नगर थानाधिकारी अनिल यादव मय जाब्ते के वहां पहुंंचे। मालवीय बंधु गोताखोरों को बुलाया गया और पानी में तलाश शुरू की गई। बाद में युवक का शव बरामद हुआ। इस पर उसकी पहचान कपिल की रू प में की गई। परिजन को भी कायलाना बुला लिया गया था। महामंदिर पुलिस ने बताया कि शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत