कांस्टेबल को बोनट पर एक किमी तक ले गया कार चालक

कार को पीएफ ऑफिस के पास में रूकवाया

कांस्टेबल को बोनट पर एक किमी तक ले गया कार चालक

शहर के सेंट्रल एकेडमी स्कूल चौराहा पाल के निकट यातायात पुलिस के कांस्टेबल को कार चालक एक किलोमीटर तक बोनट पर घसीटता ले गया। कांस्टेबल ने कार को पकड़े रखा अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

जोधपुर। शहर के सेंट्रल एकेडमी स्कूल चौराहा पाल के निकट यातायात पुलिस के कांस्टेबल को कार चालक एक किलोमीटर तक बोनट पर घसीटता ले गया। कांस्टेबल ने कार को पकड़े रखा अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने लोगों के सहयोग से कार को पीएफ ऑफिस के पास में रूकवाया। कार में सवार चालक और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया।

सीट बैल्ट नहीं लगाने का बना रहा था चालान
सेंट्रल एकेडमी स्कूल चौराहा के पास में यातायात पुलिस के हैडकांस्टेबल हरेंद्र एवं कांस्टेबल गोपाल की ड्यूटी थी। शाम पांच बजे के आस पास एक कार को वहां से निकलने पर रूकने का इशारा किया गया, तब कार चालक ने गाड़ी को रोक दिया। उसके सीट बैल्ट नहीं लगा था। कांस्टेबल गोपाल कार के बोनट साइड की तरफ खड़ा होकर मशीन से नंबर नोट करने लगा तब हैड कांस्टेबल ने चालक से बात करने का प्रयास किया। इतने में चालक ने गाड़ी चला दी, जिससे बोनट के आगे खड़ा गोपाल कांस्टेबल उस पर गिर गया। तकरीबन एक किलोमीटर तक उसे घसीटा गया। कार चालक गजेंद्र और उसकी पत्नी संतोष सालेचा को गिरफ्तार कर लिया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News