अग्रिपथ योजना : कांग्रेस सत्याग्रह, नई सडक़ पर दिया धरना

कांग्रेस ने इसे सत्याग्रह नाम दिया

अग्रिपथ योजना : कांग्रेस सत्याग्रह, नई सडक़ पर दिया धरना

भारतीय सेनाओं में भर्ती के लिए केन्द्र सरकार की ओर से शुरू की गई अग्निपथ योजना के विरोध में सोमवार को रालोपा जहां शहर में महारैली आयोजित करने जा रही है, वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता धरना देकर इस योजना का विरोध कर रहे है। नई सडक़ चौराहे के समीप स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा के पास दिए जा रहे धरने में कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंच रहे है। कांग्रेस ने इसे सत्याग्रह नाम दिया है

जोधपुर। भारतीय सेनाओं में भर्ती के लिए केन्द्र सरकार की ओर से शुरू की गई अग्निपथ योजना के विरोध में सोमवार को रालोपा जहां शहर में महारैली आयोजित करने जा रही है, वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता धरना देकर इस योजना का विरोध कर रहे है। नई सडक़ चौराहे के समीप स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा के पास दिए जा रहे धरने में कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंच रहे है। कांग्रेस ने इसे सत्याग्रह नाम दिया है।


कांग्रेस शुरू से कर रही इस योजना का विरोध :
कांग्रेस ने अग्निपथ योजना का शुरू से ही विरोध किया है। अब कांग्रेस ने इस योजना को वापस लेने की मांग करते हुए धरना देना शुरू किया। नई सडक़ चौराहे पर सोमवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से दिए जा रहे धरने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत,  विधायक मनीषा पंवार, मेला प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रमेश बोराणा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता गणपत सिंह चौहान, सईद अंसारी, पवन मेहता के अलावा महापौर कुंती देवड़ा व कांग्रेस के दोनों जिलाध्यक्ष नरेश जोशी व सलीम खान मौजूद है। इसके अलावा और भी वरिष्ठ नेता धरना स्थल पर पहुंचे है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हर साल 35 लाख से अधिक खर्च, फिर भी नाले उफान पर हर साल 35 लाख से अधिक खर्च, फिर भी नाले उफान पर
शहर में बरसात से पहले ही नालों की सफाई का काम किया जा रहा है। करीब 35 लाख रुपए से...
कोटा उत्तर वार्ड 18- सुबह-शाम 3 घंटे मिलता पानी, दिनभर रहती मारामारी
पीओपी मूर्तियों पर प्रतिबंध ने छीना मूर्तिकारों का रोजगार
नगर परिषद की कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता और व्यापारियों का धरना प्रदर्शन
बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल 2022: लक्ष्य ने पाया लक्ष्य, जीता गोल्ड मैडल
जेईई मेंस सेकेंड सेशन रिजल्ट: जयपुर के पार्थ को मिली ऑल इंडिया तीसरी रैंक
सावधान: नोट देखकर लें, जिसके पास नकली नोट, वहीं गुनहगार