जिंदा जलने से हुई 3 लोगों की मौत

एक ही दिशा में चल रहे दो ट्रेलरों में टक्कर के बाद लगी आग में जिंदा जलने से 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दोनों ट्रेलरों के ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल है। हादसा जोधपुर में शेरगढ़ थाना इलाके में साेमवार रात को सोइंतरा-देवीगढ़ गांव के पास हुआ।

 जिंदा जलने से हुई 3 लोगों की मौत

जिस जगह हादसा हुआ वहां सड़क टूटी हुई है। दोनों ट्रेलर के बीच में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली चल रही थी। अचानक दोनों ट्रेलर टकरा गए। इस दौरान ट्रैक्टर तो आगे निकल गया, लेकिन उसकी ट्रॉली दोनों ट्रेलर के बीच फंस गई। हादसे में एक ट्रेलर का डीजल टैंक फटने से दोनों वाहनों में आग लग गई। दोनों वाहनों के अंदर क्या भरा था, इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

जोधपुर। एक ही दिशा में चल रहे दो ट्रेलरों में टक्कर के बाद लगी आग में जिंदा जलने से 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दोनों ट्रेलरों के ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल है। हादसा जोधपुर में शेरगढ़ थाना इलाके में साेमवार रात को सोइंतरा-देवीगढ़ गांव के पास हुआ।

जिस जगह हादसा हुआ वहां सड़क टूटी हुई है। दोनों ट्रेलर के बीच में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली चल रही थी। अचानक दोनों ट्रेलर टकरा गए। इस दौरान ट्रैक्टर तो आगे निकल गया, लेकिन उसकी ट्रॉली दोनों ट्रेलर के बीच फंस गई। हादसे में एक ट्रेलर का डीजल टैंक फटने से दोनों वाहनों में आग लग गई। दोनों वाहनों के अंदर क्या भरा था, इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है। आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही देर में दोनों ट्रेलर खाक हो गए। पुलिस पहुंची तब तक दोनों वाहन बुरी तरह आग की लपटों से घिरे थे। आग इतनी भीषण थी कि उनके निकट भी कोई नहीं पहुंच पाया। 100 किलोमीटर दूर बालोतरा व जोधपुर से फायर ब्रिगेड बुलाई गई। घटनास्थल पर दोनों तरफ जाम लग गया।

 सूचना पर SDM पुष्पा कंवर सिसोदिया, बालेसर के CO राजूराम चौधरी, थाना अधिकारी देवेंद्रसिंह, ASI माधोसिंह, पन्नाराम व कॉन्स्टेबल श्रवण सहित पुलिस जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचा। हादसे के बाद दोनों ट्रेलर में ड्राइवर-क्लीनर के शव बुरी तरह जले मिले। इनकी शिनाख्त भी नहीं हो पाई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत