रूपनगर में मदद को आई सेना

शहर के रूप नगर इलाके में बरसात का पानी भर जाने से लोग घरों में कैद हो गए। साथ ही मकानों को भी खतरा उत्पन्न हो गया। ऐसे में देर रात पानी में फंसे लोगों को सेना की मदद से निकालने का काम किया गया।

रूपनगर में मदद को आई सेना

इसके बाद मौके पर नगर निगम की टीम को बुलाकर मोटरों से पानी निकासी की गई। सेना का कार्यालय पास में होने के कारण सेना के जवान भी मदद करने में जुट गए। सेना के जवानों ने पानी निकासी व घरों में फंसे लोगों को निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। क्षेत्र में अभी भी बचाव कार्य जारी है।

जोधपुर। शहर व आस-पास के इलाकों में भारी वर्षा से हो रही मुसीबत कम नहीं हुई है। शहर के रूप नगर इलाके में बरसात का पानी भर जाने से लोग घरों में कैद हो गए। साथ ही मकानों को भी खतरा उत्पन्न हो गया। ऐसे में देर रात पानी में फंसे लोगों को सेना की मदद से निकालने का काम किया गया। सेना के कुछ जवान मोबाइल टॉर्च की रोशनी में लोगों को आफत से निजात दिलाने के लिए कमर तक पानी में जूझते रहे। रूपनगर इलाके में लोगों को पानी से बचाने के लिए पुलिस प्रशासन ने आगे बढ़कर बड़ा कदम उठाया। यहां पानी में फंसे लोगों में से किसी ने डीसीपी अमृता दुहन को फोन पर इसकी जानकारी दी। इस पर उन्होंने पहल करते हुए तुरंत एडीसीपी नाजिम अली के साथ क्षेत्र का दौरा किया। इसके बाद मौके पर नगर निगम की टीम को बुलाकर मोटरों से पानी निकासी की गई। सेना का कार्यालय पास में होने के कारण सेना के जवान भी मदद करने में जुट गए। सेना के जवानों ने पानी निकासी व घरों में फंसे लोगों को निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। क्षेत्र में अभी भी बचाव कार्य जारी है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News