मनमोहन सिंह को बुखार, एम्स में भर्ती : CM गहलोत ने की डॉ. मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

मनमोहन सिंह को बुखार, एम्स में भर्ती : CM गहलोत ने की डॉ. मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

सिंह की कुछ दिनों से तबीयत चल रही है नासाज

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को डॉक्टरों की सलाह पर बुधवार शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने बताया कि उनकी तबीयत कुछ दिन से ठीक नहीं है और वह बुखार से पीड़ित हैं। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि डॉ. सिंह को पिछले तीन दिन से बुखार था। डॉक्टरों ने उन्हें एम्स में भर्ती होने की सलाह दी जिसके बाद बुधवार शाम उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के अनुसार वहां चिकित्सकों की टीम उनकी निरंतर देखरेख कर रही है। डॉ. सिंह एम्स अस्पताल के हृदय रोग विभाग में भर्ती हैं, वहां उनके स्वास्थ्य की आवश्यक जांच की जा रही है। अस्पताल की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री को लेकर कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया है।

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के अस्पताल में भर्ती होने पर शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इसके अलावा गहलोत ने इससे पहले ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंट कटारिया और मंत्रिमण्डल में सहयोगी खेल मंत्री अशोक चांदना को जन्मदिवस पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

ऐतिहासिक विरासतों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: दीया कुमारी ऐतिहासिक विरासतों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: दीया कुमारी
इस इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली, चंडीगढ़ और वड़ोदरा जैसे शहरों सहित देशभर से विटेंज कार लवर्स आए...
नेत्रदान के प्रति आमजन में जागरूकता आवश्यक: सुधांश पंत
प्रदेश में 14 धार्मिक और पर्यटन स्थलों पर बनेंगे रोप-वे
दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार
रक्तदान शिविर का हुआ पोस्टर विमोचन
"शिक्षा में गुणवत्ता बनाए रखने के लिए रिसर्च व कौशल विकास को आधार बनाएं हायर एजुकेशन इंस्टिट्यूट" –डॉ. तोमर 
कौशांबी:पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार की मौत