असर खबर का : आमजन को मिलेगी राहत, बनने लगी सड़क

कई सालों से नालियों का पानी रोड पर होता था जमा

असर खबर का : आमजन को मिलेगी राहत, बनने लगी सड़क

दैनिक नवज्योति इस समस्या को उजागर करते हुए 15 जून के अंक में कॉलोनी बनी गंदे पानी की तलैया, आंखे मूंदे बैठे जिम्मेदार....शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। नगर पालिका ने इसे गंभीरता से लेते हुए कॉलोनी में सड़क को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया है।

अटरू। अटरू के वार्ड 12 की गलियों में पिछले कई सालों से नालियों का पानी रोड पर जमा हो जाता है। जिसके कारण आने जाने वालों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वह कई बार तो स्कूल जाते समय छोटे बच्चे इस पानी में गिर जाते हैं। दैनिक नवज्योति इस समस्या को उजागर करते हुए 15 जून के अंक में कॉलोनी बनी गंदे पानी की तलैया, आंखे मूंदे बैठे जिम्मेदार....शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। नगर पालिका ने इसे गंभीरता से लेते हुए कॉलोनी में सड़क को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया है। सड़क तैयार होने से आमजन को पानी भरने की समस्या से निजात मिलेगी।

सुरेंद्र सुमन ने बताया कि कई बार हम इसकी सूचना नगरपालिका अटरू को दे चुके हैं। जिसके कारण पिछले साल इन्हीं दिनों में नगर पालिका के अधिकारीयो नहीं यहां आकर गली में पानी भरा देखा तो अधिकारी यह कह कर चले गए कि बहुत जल्दी इस गली में इंटरलॉकिंग का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा परंतु पूरा 1 वर्ष बीत जाने के बाद भी यहां पर गलियों की व्यवस्था वैसी की वैसी ही है इनके ऊपर किसी का भी ध्यान नहीं है। यह खबर दैनिक नवज्योति में प्रकाशित हुई थी। उसका असर देखने को मिला।

अधिशासी अधिकारी सुरेश रेगर ने बताया कि यह कार्य नगर पालिका ने जो पैकेज तैयार कर रखे हैं। उनके द्वारा कराया जा रहा है। यह इंटरलॉकिंग कार्य पूर्ण होगा। जिससे पूरे मोहल्ले वासियों को राहत मिलेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News