महिला क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत से छीन ली जीत

भारत ने कप्तान हरमनप्रीत कौर (52) के शानदार अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में आठ विकेट पर 154 रन बनाए।

महिला क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत से छीन ली जीत

एश्ली गार्डनर की नाबाद 52 रन की शानदार पारी ने ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ राष्ट्रमंडल खेलों के ग्रुप ए मुकाबले में शुक्रवार को छह गेंद शेष रहते तीन विकेट से रोमांचक जीत दिला दी।

बर्मिंघम। एश्ली गार्डनर की नाबाद 52 रन की शानदार पारी ने ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ राष्ट्रमंडल खेलों के ग्रुप ए मुकाबले में शुक्रवार को छह गेंद शेष रहते तीन विकेट से रोमांचक जीत दिला दी। भारत ने कप्तान हरमनप्रीत कौर (52) के शानदार अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में आठ विकेट पर 154 रन का मजबूत स्कोर बनाया जबकि ऑस्ट्रेलिया ने अपने पांच विकेट 49 रन पर गंवाने के बावजूद एश्ली गार्डनर की 35 गेंदों में नौ चौकों की मदद से खेली नाबाद 52 रन की पारी के दम पर 19 ओवर में सात विकेट पर 157 रन बनाकर जीत अपने नाम की। भारतीय गेंदबाज रेणुका सिंह ने आस्ट्रेलिया के पहले चार विकेट अपने नाम किए। इससे पूर्व हरमन ने 34 गेंदों की अपनी पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया। सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने 33 गेंदों में नौ चौकों के सहारे 48 रन बनाए। स्मृति मंधाना ने 17 गेंदों में पांच चौकों के सहारे 24 रन और जेमिमाह रॉड्रिग्स ने 12 गेंदों में  11 रनों का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जेस जॉनासन ने चार ओवर में 22 रन देकर चार विकेट झटके।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
प्रदेश में बिना गाड़ी लाए प्रदूषण प्रमाण पत्र बनाए जा रहे हैं। इनकी जांच को लेकर अब परिवहन विभाग जल्द...
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 
आज का 'राशिफल'
देश में चुनावी नवाचार एवं मतदान प्रतिशत
हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के 14 वें ज्ञान दीक्षा महोत्सव में किरण बेदी ने छात्राओं को दी उपाधि