राजसमंद में रात को भीषण सडक़ हादसा : दो दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

राजसमंद में रात को भीषण सडक़ हादसा : दो दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

बढ़ती सडक़ दुर्घटनाओं से ग्रामीणों में रोष

राजसमंद। राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर बीती रात को भीषण सडक़ हादसा हुआ, जिससे बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा राजसमंद जिले में दिवेर थाना क्षेत्र में राजमार्ग होटल के पास हुआ। दुर्घटना के बाद दोनों के शव देवगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं, जिनका अब पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।  
 
दिवेर थाना प्रभारी दिलीपसिंह खंगारोत ने बताया कि हाइवे आठ पर मोटागुड़ा गांव के पास राजमार्ग होटल के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार भैरागुड़ा, बाघाना निवासी राजूसिंह (23) पुत्र मिठूसिंह रावत और छापली पंचायत के मेडिय़ा निवासी प्रतापसिंह (20) पुत्र किशन सिंह रावत की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार राजूसिंह रावत व प्रतापसिंह रावत की मौत हई है। दुर्घटना इतनी विभत्स थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बड़ी तादाद में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और कुछ देर आवागमन भी बाधित रहा, मगर तब तक दिवेर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा शवों को तत्काल देवगढ़ अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। साथ ही हाइवे पर यातायात व्यवस्था बहाल करवा दी।  
 
बढ़ती सडक़ दुर्घटनाओं से ग्रामीणों में रोष  
राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर गोमती- ब्यावर के अधूरे फोरलेन को लेकर आए दिन सडक़ दुर्घटनाएं हो रही है, जिसकी वजह से क्षेत्रीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। अधूरे फोरलेन को लेकर ग्रामीणों ने विरोध भी किया। हालांकि अब राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा पिछले छह साल बाद अब फिर फोरलेन का निर्माण शुरू कर दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News