मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल,मंहगाई पर बयान तक नहीं दिया- पायलट

मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल,मंहगाई पर बयान तक नहीं दिया- पायलट

पायलट की PM मोदी को खरी-खरी

जोधपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को जोधपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल है. केंद्र सरकार महंगाई कम करने का बयान तक नहीं दे रही है।
मंगलवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा को अगर पूरे भारत में कोई चुनौती दे सकती है तो वह कांग्रेस पार्टी है। हमारी पार्टी हर मोर्च पर जनहित में लड़ रही है।  कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में तीन प्रस्ताव पारित किए गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्षा सहित सभी लोग जनता के हित में संघर्ष में लगे हुए हैं। पायलट ने कहा कि हमारा प्रयास है कि राजस्थान में होने जा रहे दोनों उपचुनाव हमारी पार्टी जीते। पायलट ने मंहगाई पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ कि गैस का सिलेंडर 950 रुपए के पार हो गया है। पेट्रोल-डीजल 100 रुपए लीटर से अधिक बिक रहा है, लेकिन केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है।


डर है कि देश मे 90 दशक जैसे हालात नहीं बन जाएं
पायलट ने कहा कि चीन हमारी सीमा में घुस आया है, कश्मीर में बेगुनाहों को मारा जा रहा है, डर लग रहा है कि कहीं पहले वाले हालात नहीं हो जाए जो 90 के दशक में थे। दुनिया में कई पैरामीटर पर हम पिछड़ रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार कुछ नहीं बोल रही है। चाहे उत्तर प्रदेश सरकार हो या केंद्र सरकार सभी विफल है। वहीं, प्रदेश मंत्रिमंडल के विस्तार के सवाल पर पायलट बिना बोले आगे निकल गए।


शोक प्रकट करने पहुंचे पायलट
पायलट मंगलवार को पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा के परिवार को संवेदना प्रकट करने उनके पेतृक गांव चाडी गए। वापस आकर वे केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के घर भी उनकी मां के निधन पर संवेदना प्रकट करने गए। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकताओं ने उनका स्वागत किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
जनसभा को संबोधित करते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व...
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि