आर्यन मामले में नया मोड़: गवाह ने लगाए वानखेड़े पर आरोप : 25 करोड़ की डील का आरोप

आर्यन मामले में नया मोड़: गवाह ने लगाए वानखेड़े पर आरोप : 25 करोड़ की डील का आरोप

25 करोड़ की डील, आठ करोड़ रुपए वानखेड़े को मिले: प्रभाकर

मुम्बई। आर्यन खान ड्रग्स मामले में नया मोड़ आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक गवाह प्रभाकर ने एनसीबी के जोनल हेड समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि वानखेड़े ने केपी गोसावी के साथ साठ-गांठ की और उसके एवज में उन्हें पैसे भी मिले। प्रभाकर जो खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बताते हैं। प्रभाकर ने मीडिया से बात करते हुए एक नोटरी हलफनामे में कई खुलासे किए। उन्होंने दावा किया कि गोसावी और किसी सैम डिसूजा को 25 करोड़ रुपए की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपए में डील तय हुई थी। गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 में से 8 करोड़ रुपए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी।  

प्राइवेट जासूस है गोसावी

गोसावी वही प्राइवेट जासूस है जिन्होंने 2 अक्टूबर को आर्यन को क्रूज से पकड़ने के बाद उसके साथ सेल्फी ली थी, जो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुई थी। उस समय छब्ठ ने कहा था कि वह बाहरी इन्वेस्टिगेटर्स की भी मदद लेती है।

मैंने गोसावी से पैसा लेकर सैम डिसूजा को दिया
प्रभाकर ने यह भी कहा है कि उन्होंने केपी गोसावी से यह कैश लेकर सैम डिसूजा को दिया था। प्रभाकर ने बताया कि उनसे पंचनामा का पेपर बताकर जबरन 10 खाली कागजों पर साइन करवाया गया था। उनका आधार कार्ड मांगा गया। उन्हें इस गिरफ्तारी के बारे में कुछ नहीं पता था। इस आरोप को लेकर एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े ने मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि वह इसका करारा जवाब देंगे।

एनसीबी ने प्रभाकर को बताया था गवाह
एनसीबी की तरफ से 6 अक्टूबर को जारी की गई प्रेस रिलीज में प्रभाकर का नाम गवाह के तौर पर शामल किया गया था। प्रभाकर ने यह भी बताया कि गोसावी कई दिन से लापता हैं। उन्होंने कहा कि उसे अपनी जान का खतरा है, इसलिए उन्होंने यह हलफनामा दायर किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News