पंचायती राज विभाग समन्वय समिति की कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह

मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने दिलाई शपथ, कर्मचारियों से की विभागीय योजनाओं को धरातल पर उतारने की अपील

पंचायती राज विभाग समन्वय समिति की कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह

मंत्री रमेश मीणा ने शपथ ग्रहण के बाद सभी पदाधिकारियों को बेहतर समन्वय के साथ विभागीय योजनाओं को धरातल पर उतारने की अपील की और कहा कि यह व्यवहार गांव की सरकारों से जुड़ा हुआ काम देखता है।

जयपुर। पंचायती राज विभाग समन्वय समिति की कार्यकारिणी का गुरुवार को शासन सचिवालय में शपथ ग्रहण समारोह हुआ। मुख्य अतिथि ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश चन्द मीणा ने समन्वय समिति के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। समन्वय समिति के अध्यक्ष बी.डी.कृपलानी ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में विशिष्ठ अतिथि विभाग की प्रमुख शासन सचिव अपर्णा अरोरा और शासन सचिव पंचायती राज नवीन जैन उपस्थित रहे। समारोह की अध्यक्षता निदेशक पंचायती राज डॉ.प्रतिभा सिंह ने की। समन्वय समिति में खेमराज पंवार वरिष्ठ सलाहकार, अभिषेक यादव सलाहकार, हेमचन्द जैन वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रदीप निगोतिया और अदेश कटियार उपाध्यक्ष, गौरव जैन महासचिव, नौशाद खान सचिव, सुरेन्द्र सिंह खंगारोत संयुक्त सचिव, रामजीलाल मीणा और हिमांशु शर्मा संगठन सचिव, त्रिलोक राम बुरडक कार्यालय सचिव, हंसराज चौधरी कोषाध्यक्ष, शोभारानी गोयल साहित्य एवं सांस्कृतिक प्रवक्ता, सुरेन्द्र गुर्जर प्रचार सचिव एवं प्रवक्ता एवं सत्यनारायण, हरीशचन्द्र सांवरिया, सोहन सिंह, अनिल चौधरी, राजेन्द्र यादव, पिंकी चौधरी, रतनलाल सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण की।

मंत्री रमेश मीणा ने शपथ ग्रहण के बाद सभी पदाधिकारियों को बेहतर समन्वय के साथ विभागीय योजनाओं को धरातल पर उतारने की अपील की और कहा कि यह व्यवहार गांव की सरकारों से जुड़ा हुआ काम देखता है। ग्राम पंचायत स्तर पर सरकार की सभी योजनाओं का ग्रामीण लोगों को लाभ मिले, इसके लिए सभी विभागीय गतिविधियों को नियमित रूप से संचालित करते हुए पर्याप्त मॉनिटरिंग की जाए।

Post Comment

Comment List

Latest News

पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता कोई व्यक्ति : सुप्रीम कोर्ट पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता कोई व्यक्ति : सुप्रीम कोर्ट
अदालत ने उस व्यक्ति की अर्जी को खारिज कर दिया जिसमें उसका कहना था कि वह अपनी पत्नी और बच्चों...
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई सोनिया गांधी, राहुल ने कहा, यात्रा को मिलेगी मजबूती
विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं, आप मांगते-मांगते थक जाएंगे पर मैं देते-देते नहीं थकूंगा: गहलोत
दिल्ली के कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की मौत
फकीर आदमी हूं, मेरे यहां धेला नहीं मिलेगा और चुनाव में अखिलेश-जयंत की मदद करूंगा: सत्यपाल मलिक
बॉन्ड नीति के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टर्स का अस्पतालों में पूर्णतया कार्य बहिष्कार
पूर्व पुलिसकर्मी ने चाइल्ड केयर सेंटर में की फायरिंग, 23 बच्चों समेत 34 लोगों की मौत