दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना संक्रमण से निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना संक्रमण से निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

बॉलीवुड से एक बेहद ही गमगीन कर देने वाली खबर सामने आई है। हिंदी सिनेमा के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ का निधन हो गया। वो कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे।

मुंबई। बॉलीवुड के लोकप्रिय संगीत निदेशक श्रवण राठौड़ का कोरोना से गुरुवार को निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे। उनके निधन से संगीत की दुनिया की मशहूर 'नदीम-श्रवण की जोड़ी टूट गई। श्रवण राठौड़ के निधन से फिल्म जगत में शोक की लहर है। कोराना पॉजिटिव आने के बाद श्रवण को मुंबई के एसएल रहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी और गुरुवार शाम को उनका निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार उनके बेटे संजय राठौड़ ने सोशल मीडिया पर पिता के निधन की खबर दी।

नब्बे के दशक में नदीम-श्रवण की जोड़ी सर्वाधिक लोकप्रिय संगीतकारों की जोड़ियों में से एक थी। उनके गाने आज भी संगीत प्रेमियों की जुबान पर हैं। आशिकी, साजन, परदेस और राजा हिन्दुस्तानी फिल्मों के उनके गाने रिकॉर्ड हिट हुए थे। यह जोड़ी वर्ष 2000 में अलग हो गई थी लेकिन वे फिर 2009 में एक साथ आ गए। उन्होंने डैविड धवन की फिल्म 'डू नॉट डिस्टर्ब' में एक साथ काम किया। नदीम ने श्रणव के शीघ्र स्वस्थ होने को लेकर सोशल मीडिया पर मार्मिक पोस्ट डाली थी।

फिल्म निदेशक अनिल शर्मा ने श्रवण के निधन पर गहरा शोक जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट करके अपने शोक संदेश में कहा कि बहुत-बहुत दुखद। मुझे अभी पता चला कि कोविड के कारण महान म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण हम सबको छोड़ कर चले गए। वह मेरे बहुत प्रिय दोस्त और सहकर्मी थे। मैंने उनके साथ महाराजा में काम किया, उन्होंने हमेशा बेमिशाल धुनें दीं। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। वे हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत