स्कूली छात्रा से अश्लील बातें करने पर टीचर की स्कूल में धुनाई

परिजनों ने आरोपी टीचर को पुलिस को सौंपा, पोक्सो एक्ट के तहत किया गिरफ्तार

स्कूली छात्रा से अश्लील बातें करने पर टीचर की स्कूल में धुनाई

शहर स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल की 10 वीं कक्षा की छात्रा से स्कूल के ही अध्यापक द्वारा सोशल मीडिया पर अश्लील बातें कर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है । पीड़ित छात्रा के परिजनों ने शनिवार को स्कूल पहुंच कर टीचर की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया है।

बारां। शहर स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल की 10 वीं कक्षा की छात्रा से स्कूल के ही अध्यापक द्वारा सोशल मीडिया पर अश्लील बातें कर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है । पीड़ित छात्रा के परिजनों ने शनिवार को स्कूल पहुंच कर टीचर की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी टीचर को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार शहर के स्टेशन रोड स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में दसवीं कक्षा की पढ़ने वाली छात्रा ने सामाजिक विज्ञान पढ़ाने वाले अपने अध्यापक महेंद्र मुनींद्र पर छेड़छाड़ और परेशान करने का आरोप लगाया है। पीड़ित बालिका के परिजनों के अनुसार आरोपी टीचर बीते 2 महीने से बालिका को सोशल मीडिया प्लेटफ ॉर्म्स पर मैसेज कर परेशान करता था। साथ ही उससे जबरदस्ती मिलने की कोशिश करता था , मिलने पर उससे अश्लील बातें करता था । जिससे तंग होकर पीड़िता ने घटना अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद शनिवार को परिजनों ने स्कूल पहुंच आरोपी टीचर महेंद्र मुनींद्र की पहले तो जमकर धुनाई कर दी। स्कूल परिसर में मारपीट के दौरान हंगामा मच गया। बड़ी संख्या में स्कूली छात्राएं जमा हो गई। फिर परिजन टीचर को कोतवाली थाने ले गए । जहां पुलिस ने आरोपी टीचर को थाने में बिठा लिया । जिसके बाद महिला थाने पहुंच पुलिस को रिपोर्ट सौंपी । पीड़िता के मोबाइल में आरोपी टीचर द्वारा लगातार किए जा रहे मैसेज भी पुलिस को दिखाए गए हैं । घटना की सूचना पाकर पीड़ित परिवार के समाज वाले भी थाने में पहुंचे हैं और आरोपी टीचर को सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं ।

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश  जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
राजधानी जयपुर में दोपहर तीन बजे तेज आंधी और हल्की बारिश दर्ज की गई..बीकानेर शहर के बाहरी इलाके में कुछ...
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव