जयपुर यूनाइटेड ने गोलों की झड़ी लगाई

आर लीग फुटबाल : नीरजा मोदी को 10-0 से रौंदा

जयपुर यूनाइटेड ने गोलों की झड़ी लगाई

राजस्थान यूनाइटेड और डेलिशा फुटबाल क्लब के मध्य मुकाबला 3-3 से बराबरी पर छूटा। राजस्थान यूनाइटेड की ओर से आरयू दीमली ने दूसरे मिनट में ही टीम को बढ़त दिला दी।

जयपुर। यूनियन मैदान पर बुधवार को राजस्थान फुटबाल लीग के मुकाबले में जयपुर यूनाइटेड ने नीरजा मोदी एकेडमी के खिलाफ गोलों की झड़ी लगा दी। जयपुर यूनाइटेड ने एक के बाद एक गोल दागते हुए नीरजा मोदी को 10-0 से रौंद दिया। हाफ टाइम तक विजेता टीम पांच गोल से बढ़त लिए हुए थी। विजेता टीम के लिए इमरान, अमान खान और मोहम्मद हाशिफ ने दो-दो गोल किए, जबकि एक-एक गोल फरन, अंकित शर्मा और मो. जसबीर ने बनाया। जयपुर यूनाइटेड को एक गोल तोहफे में मिला, जब नीरजा मोदी के उत्कर्ष पारीक आत्मघाती गोल कर बैठे। दिन के दूसरे मैच में रॉयल ने सिटी वोल्व्स को 2-0 से पराजित किया। विजेता टीम की ओर से मधु राहुल ने 15वें मिनट में और दिवास ठाकरान ने 46वें मिनट में गोल बनाया।

राजस्थान यूनाइटेड और डेलिशा फुटबाल क्लब ने ड्रॉ खेला
राजस्थान यूनाइटेड और डेलिशा फुटबाल क्लब के मध्य मुकाबला 3-3 से बराबरी पर छूटा। राजस्थान यूनाइटेड की ओर से आरयू दीमली ने दूसरे मिनट में ही टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद बोम्नो ने 21वें और तपस शुक्ला ने 49वें मिनट में गोल बनाया। डेलिशा क्लब की ओर से मुकेश कुमार ने 8वें, मोहित कुमार ने 16वें और अमान सेठ ने 71वें मिनट में गोल किए। दिन के आखिरी मुकाबले में ब्रदर्स यूनाइटेड ने अमनदीप के 73वें मिनट में बनाए एकमात्र गोल से सनराइज एफसी को 1-0 से पराजित किया। 

तालिका में जयपुर इलीट शीर्ष पर
जयपुर इलीट एफसी 5 मैचों में 13 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। रॉयल फुटबाल क्लब को 6 मैचों से 13 अंक हैं, जबकि जयपुर यूनाइटेड के 6 मैचों से 12 अंक हैं। ब्रदर्श यूनाइटेड के 6 मैचों से 8 अंक, राजस्थान यूनाइटेड के 5 मैचों से 7 अंक, नीरजा मोदी के 4 मैचों से 6 अंक, सनराइज के 5 मैचों से 4, डेलिशा के 5 मैचों से 4 और आखिरी स्थान पर सिटी वोल्व्स के 5 मैचों से एक अंक है।

Post Comment

Comment List

Latest News