जयपुर यूनाइटेड ने गोलों की झड़ी लगाई

आर लीग फुटबाल : नीरजा मोदी को 10-0 से रौंदा

जयपुर यूनाइटेड ने गोलों की झड़ी लगाई

राजस्थान यूनाइटेड और डेलिशा फुटबाल क्लब के मध्य मुकाबला 3-3 से बराबरी पर छूटा। राजस्थान यूनाइटेड की ओर से आरयू दीमली ने दूसरे मिनट में ही टीम को बढ़त दिला दी।

जयपुर। यूनियन मैदान पर बुधवार को राजस्थान फुटबाल लीग के मुकाबले में जयपुर यूनाइटेड ने नीरजा मोदी एकेडमी के खिलाफ गोलों की झड़ी लगा दी। जयपुर यूनाइटेड ने एक के बाद एक गोल दागते हुए नीरजा मोदी को 10-0 से रौंद दिया। हाफ टाइम तक विजेता टीम पांच गोल से बढ़त लिए हुए थी। विजेता टीम के लिए इमरान, अमान खान और मोहम्मद हाशिफ ने दो-दो गोल किए, जबकि एक-एक गोल फरन, अंकित शर्मा और मो. जसबीर ने बनाया। जयपुर यूनाइटेड को एक गोल तोहफे में मिला, जब नीरजा मोदी के उत्कर्ष पारीक आत्मघाती गोल कर बैठे। दिन के दूसरे मैच में रॉयल ने सिटी वोल्व्स को 2-0 से पराजित किया। विजेता टीम की ओर से मधु राहुल ने 15वें मिनट में और दिवास ठाकरान ने 46वें मिनट में गोल बनाया।

राजस्थान यूनाइटेड और डेलिशा फुटबाल क्लब ने ड्रॉ खेला
राजस्थान यूनाइटेड और डेलिशा फुटबाल क्लब के मध्य मुकाबला 3-3 से बराबरी पर छूटा। राजस्थान यूनाइटेड की ओर से आरयू दीमली ने दूसरे मिनट में ही टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद बोम्नो ने 21वें और तपस शुक्ला ने 49वें मिनट में गोल बनाया। डेलिशा क्लब की ओर से मुकेश कुमार ने 8वें, मोहित कुमार ने 16वें और अमान सेठ ने 71वें मिनट में गोल किए। दिन के आखिरी मुकाबले में ब्रदर्स यूनाइटेड ने अमनदीप के 73वें मिनट में बनाए एकमात्र गोल से सनराइज एफसी को 1-0 से पराजित किया। 

तालिका में जयपुर इलीट शीर्ष पर
जयपुर इलीट एफसी 5 मैचों में 13 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। रॉयल फुटबाल क्लब को 6 मैचों से 13 अंक हैं, जबकि जयपुर यूनाइटेड के 6 मैचों से 12 अंक हैं। ब्रदर्श यूनाइटेड के 6 मैचों से 8 अंक, राजस्थान यूनाइटेड के 5 मैचों से 7 अंक, नीरजा मोदी के 4 मैचों से 6 अंक, सनराइज के 5 मैचों से 4, डेलिशा के 5 मैचों से 4 और आखिरी स्थान पर सिटी वोल्व्स के 5 मैचों से एक अंक है।

Read More कनाडा ने 121 साल में पहली बार किया डेविस कप पर कब्जा

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें