जयपुर यूनाइटेड ने सनराइज एफसी को 11-1 से रौंदा

राजस्थान फुटबॉल लीग: अब 30 अगस्त को होंगे 4 मुकाबले

जयपुर यूनाइटेड ने सनराइज एफसी को 11-1 से रौंदा

रॉयल फुटबाल क्लब और जयपुर इलीट फुटबाल क्लब के मध्य मुकाबला 1-1 से बराबरी पर छूटा। जयपुर इलीट टीम कमल चौधरी के 34वें मिनट में बनाए गोल की मदद से हाफ टाइम तक बढ़त लिए थी

जयपुर। अमित गोदारा के शानदार चार गोलों की मदद से जयपुर यूनाइटेड फुटबाल क्लब ने शनिवार को यहां यूनियन मैदान पर खेली जा रही राजस्थान फुटबाल लीग ए डिवीजन के मुकाबले में सनराइज फुटबाल क्लब को 11-1 से रौंद डाला। पराजित टीम कोई गोल नहीं कर सकी। उसे एक गोल तोहफे में मिला, जब जयपुर यूनाइटेड का किरण पुरी आत्मघाती गोल कर बैठा। जयपुर यूनाइटेड के अमित ने 8वें, 34वें, 40वें और 60वें मिनट में गोल दागे। अमन खान (68वें और 73वें) ने दो तथा जयेश (35वें), इमरान खान (23वें), फरान (70वें) और मोहम्मद अदनान (61वें) ने एक-एक गोल किया। जयपुर यूनाइटेड की यह लगातार दूसरी बड़ी जीत है। इससे पहले उसने नीरजा मोदी को 10-0 से परजित किया था। एक अन्य मैच में डेलिशा फुटबाल क्लब ने सिटी वोल्व्स एफसी को 3-1 से शिकस्त दी। विजेता टीम की ओर से अमान गजेन्द्र कलाल ने 35वें मिनट में टीम को बढ़त दिलाई। दूसरे हाफ में अमन सेठ और मुकेश कुमार ने एक-एक गोल किया। सिटी वोल्व्स को एकमात्र गोल नीरज कुमार के आत्मघाती गोल के रूप में तोहफे में मिला। 

रॉयल-जयपुर इलीट बराबरी पर छूटे
रॉयल फुटबाल क्लब और जयपुर इलीट फुटबाल क्लब के मध्य मुकाबला 1-1 से बराबरी पर छूटा। जयपुर इलीट टीम कमल चौधरी के 34वें मिनट में बनाए गोल की मदद से हाफ टाइम तक बढ़त लिए थी लेकिन दूसरे हाफ के 72वें मिनट में रॉयल क्लब के मधुर राहुल ने गोल दाग मुकाबला बराबर कर दिया। 

राजस्थान यूनाइटेड ने नीरजा मोदी को हराया
आज दिन के आखिरी मुकाबले में राजस्थान यूनाइटेड फुटबाल क्लब ने नीरजा मोदी को 4-0 से पराजित किया। विजेता टीम की ओर से टैटू रियामुक चेरम, नप्पा सुक्ला, यश चिकारो और रोज गिडा ने गोल बनाए। टूर्नामेंट में 30 अगस्त को चार मैच खेले जाएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत