भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर भाजपा परेशान : कांग्रेस

पदयात्रा को लेकर भाजपा  टिप्पणी कर रही है

भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर भाजपा परेशान : कांग्रेस

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि भाजपा पद यात्रा में उमड़ रही भीड़ को देख कर परेशान है।

पार्वतीपुरम। कांग्रेस ने कहा कि तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरु हुई भारत जोड़ो यात्रा के पहले दिन उमड़े जनसैलाब को देखकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) परेशान हो गई है। इसलिए उसके नेताओं ने बयान देना शुरू कर दिया है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि भाजपा पद यात्रा में उमड़ रही भीड़ को देख कर परेशान है। इसके कारण उसके नेता इस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। उन्होंने यात्रियों के रुकने के लिए विश्राम के लिए शिविर स्थल पर की गई कंटेनर व्यवस्था को लेकर कहा कि इसमें कहीं कोई सुविधा नहीं है। पदयात्रा को लेकर भाजपा  टिप्पणी कर रही है।

इस यात्रा में 60 कंटेनर है, जिनमें प्रत्येक कंटेनर में 2 लोगों, 4 लोगों, 6 लोगों और यहां तक कि 12-12 यात्रियों के रुकने की व्यवस्था की गई है। उनका कहना था कि यात्रियों के लिए इनमें सामान्य सुविधा है और पद यात्रियों के लिए इनमें सिर्फ विश्राम की व्यवस्था है। शिविर में इन कंटेनरों को समेटने में करीब 2 घंटे का समय लगता है और अगले पड़ाव में इनको व्यवस्थित करने के लिए फिर 5 घंटे का समय लगता है। इस तरह से हर दिन यात्रियों के विश्राम के लिए व्यवस्था करने में 7-8 घंटे तक लगते है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश  जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
राजधानी जयपुर में दोपहर तीन बजे तेज आंधी और हल्की बारिश दर्ज की गई..बीकानेर शहर के बाहरी इलाके में कुछ...
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव