आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

आय में वृद्धि होगी, व्यापार में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रूझान रहेगा। मांगलिक कार्य में हिस्सा लेंगे। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। शेयर बाजार से लाभ मिलेगा।आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। 

मेष-अपनों से व्यवहार मधुर रहेगा। आय में वृद्धि होगी, व्यापार में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रूझान रहेगा। मांगलिक कार्य में हिस्सा लेंगे। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। शेयर बाजार से लाभ मिलेगा।आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। 
वृष-जनकल्याण के कार्यों में भागीदारी निभाएंगे। मानसिक शांति रहेगी। करीबी लोगों से समस्याएं हो सकती हैै। आप अपने कार्यों में लगे रहें, सफलता आपके कदम चूमेगी। आय में वृद्धि होगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए शुभ समय है।स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बन सकती है।
ििमथुन-ववादास्पद मामलों में समझौता करने में समझदारी है। व्यापार में लाभ मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए लाभ का समय है। नए व्यक्तियों से मुलाकात होगी, जो लाभप्रद रहें्रगें। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यवसायिक स्थिति सुधरेगी।निवेश सोच समझ कर करें। 
कर्क-अपना व्यवहार मधुर बनाए रखें। आपके कठोर व्यवहार के कारण आपको मुसीबतों का सामना करना पड सकता है। अधीनस्थों के कारण व्यापार व नौकरी में भी समस्याओं का सामना करना पड सकता है। शत्रु नुकसान पहुचाने का प्रयास करेंगे। संयम बनाए रखें।  
सिंह-रिश्तों में चल रहे विवाद सुलझेंगे।उच्च अधिकारियों से प्रेम बनाकर रखें। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। दिन शुभ रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। शेयर बाजार में निवेश में लाभ होगा। व्यक्तिगत जीवन में किसी खास निर्णय पर पहुंचेगे। 
कन्या-पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। किसी नए कार्य की रूपरेखा बन सकती हैै, जो आपके लिए भविष्य में लाभकारी सिद्ध होगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। आय व्यय बराबर रहने से मानसिक परेशानी बनी रहेगी। विरोधियों से विवाद से बचें।धन संबंधी समस्याएं बनेंगी। 
तुला-पूर्व में बनाई योजनाएं सफल होती प्रतीत होंगी।नई योजनाएं बनाएंगे।साझेदारी के कार्य से बचें। दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढता आएगी।धन की समस्या बनी रहेगी। आय से अधिक व्यय होगा। अचानक आए आर्थिक खर्च से परेशान रहेंगे। 
वृश्चिक-रूके हुए कार्य बनेंगे। आत्मसम्मान में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने निजी कार्यों पर भी ध्यान दें।परिवार में अचानक खर्च बढ सकता है। आय व्यय का बराबर हिस्सा होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात नई योजनाओं को जन्म देगी।मान सम्मान में वृद्धि होगी। 
धनु-आज का दिन श्रेष्ठ है। बिगडा काम बनेगा। धन संबंधी समस्याएं सुलझेंगी। मित्रों व परिवारजनों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक संबंध व व्यक्तिगत भविष्य की समस्यों का निवारण होगा।मित्रों से लाभ मिलेगा,धार्मिक यात्राओं का योग है। 
मकर-नया मकान बनाने कि सोच रहें हैं तो सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।क्रोध पर नियंत्रण रखें,अन्यथा परेशानी का सामना करना पड सकता है।आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढेंगे। सामाजिक मेल मिलाप आपको व्यस्त रखेगा।  
कुंभ-वाहन चलाने में सावधानी रखें चोट का भय है।स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी। गुप्त शत्रु हावी रहेंगे। पारिवारिक संबंध सतोषप्रद रहेंगे। घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। 
मीन-यात्रा का योग है। यात्रा से व्यापार में भी लाभ होगा। परिवार को समय दें। विदेश या विदेशियों से लाभ मिलेगा। मित्र व पडोसियों से सावधान रहें। वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा परेशानी का सामना करना पड सकता है।निर्णय पर अडिग रहें, सफलता प्राप्त होगी। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित